मासूम से रेप का आरोपी गिरफ्तार, मिठाई का लालच देकर किया था दुष्कर्म

Advertisements

मंदसौर। आरोपी ने स्कूल गई आठ साल की बच्चों को मिठाई का लालच देकर अगवा कर लिया था, जिसके बाद आरोपी इरफान ने बच्ची से दुष्कर्म किया और हत्या करने की कोशिश की.मंदसौर में आठ साल की नाबालिग से दुष्कर्म के मामले ने पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपी 20 वर्षीय इरफान उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया और कोतवाली थाने का घेराव किया. शहरवासियों ने आज मंदसौर बंद का आह्वान किया है.

मंदसौर एसपी मनोज सिन्हा ने बताया कि आरोपी ने स्कूल गई आठ साल की बच्ची को मिठाई का लालच देकर अगवा कर लिया था, जिसके बाद आरोपी इरफान ने बच्ची से दुष्कर्म किया और हत्या करने की कोशिश की. आरोपी बच्ची को मरा हुआ समझकर पास ही के खाली प्लॉट व कंटीली झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया था.

एसपी मनोज सिन्हा ने बताया कि बुधवार को स्कुल गई बच्ची जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने कोतवाली थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने बच्ची को तलाशने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया. स्कूल के पास करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर लक्ष्मण दरवाजे के पास घायल अवस्था में बच्ची को बरामद किया.
पुलिस को मिली बच्ची के शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान थे. पुलिस ने बच्ची को मंदसौर भर्ती कराया जहां से उसे इंदौर रेफर कर दिया गया था. बच्ची सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय में कक्षा तीन में पढ़ती है. स्कूल के सीसीटीवी में आरोपी बच्ची को ले जाते हुए कैद हो गया था, जिसको पुलिस ने तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisements