हसीन ने इसी वर्ष मार्च महीने में मोहम्मद शमी पर शारीरिक प्रताड़ना देने और दूसरी महिलाओं से संबंध रखने के आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। हसीन ने शमी के भाई समेत परिजनों के खिलाफ भी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

हसीन पहले मॉ‍डलिंग करती थी, ले‍किन पति शमी के कहने पर ही उन्होंने वर्ष 2014 में मॉडलिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था। शमी से विवाद के चलते वे अब मॉडलिंग की दुनिया में लौट आई है और उन्होंने पिछले दिनों मुंबई में फोटो शूट भी कराया। इस दौरान उनकी कई फिल्म निर्माता-निर्देशकों से मुलाकात भी हुई। गाजियाबाद के फिल्म निर्देशक आनंद कुमार से उनकी चर्चा हुई। उनसे बायोपिक के लिए भी कई निर्माताओं ने संपर्क किए हैं।

हसीन ने कहा, मैंने मॉडलिंग में काफी संघर्ष के बाद अपनी पहचान बनाई थी, लेकिन शमी के कहने पर मैं इस लाइन से दूर हो गई थी। अब मुझ पर अपनी बेटी की जिम्मेदारी भी है, इसके चलते मैंने मॉडलिंग की दुनिया में वापसी की है। मुझे फिल्म और शॉर्ट फिल्मों के ऑफर भी मिले हैं।

उधर मोहम्मद शमी क्रिकेट में व्यस्त हो चुके हैं। वे इन दिनों फिटनेस हासिल करने में जुटे हुए हैं। इसके चलते वे यो-यो टेस्ट में फेल हुए थे जिसके बाद उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ हुए ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था।