सिवनी में आसमान से बरसा कहर, बिजली गिरने से पांच की मौत

Advertisements

सिवनी। बारिश तेज होने से खेत में काम कर रहे लोगों को समझ नहीं आया कि क्या किया जाए, तब तक आसमान से बिजली गिर गई और पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में आसमान से बारिश और बिजली का कहर दर्दनाक साबित हुआ. बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए. मृतकों में तीन बच्चे और दो महिला शामिल है.

घटना सिवनी जिले के केवलारी थाने के मेहगांव की है, जहां बारिश तेज होने से खेत में काम कर रहे लोगों को समझ नहीं आया कि क्या किया जाए, तब तक आसमान से बिजली गिर गई और पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में तीन बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं.

घटना के बाद वहां गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई. घायलों को तुरंत नजदीक के अस्पताल में भेजा गया जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है. जबकि मृतकों को उनके घर पहुंचाया जा रहा है.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में मानसून के सक्रिय होने के बाद प्रदेश के कई हिस्सों में तेज बारिश शुरू हो गई है. प्रदेश के दक्षिण पश्चिमी हिस्सों में बारिश भी हुई है. मानसून एमपी के छह जिलों अलीराजपुर, धार, बड़वानी, खरगोन, खंडवा और बुरहानपुर में पहुंचा है. पिछले साल की तुलना में इस साल मानसून ने दो दिन की देरी से प्रदेश में दस्तक दी है. दो से तीन दिन में राज्य के अन्य हिस्सों में आगे बढने की संभावना है

Advertisements