श्रीनिवास गोयनका की मौत का रहस्य बरकरार

कटनी। कटनी नदी के कटाएघाट से बरामद पंजाब नेशनल बैंक के उप प्रबंधक की नग्न लाश के मामले में अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उप प्रबंधक ने नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या की या फिर वो किसी हादसे का शिकार हुए। यहां तक की अब तक पुलिस को पीएम रिपोर्ट भी नहीं मिली है।

जिससे मौत का कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं इस पूरे मामले में उप प्रबंधक की नग्न लाश मिलने से पूरा मामला संदिग्ध हो गया है तथा शहरवासियों की निगाहें पुलिस जांच में होने वाले खुलासों पर टिकी हैं।

गौरतलब है कि सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की गैरतलाई शाखा में उप प्रबंधक के पद पर एवं शहर की मित्र बिहार कालोनी के प्रतिष्ठित नागरिक श्री निवास गोयनका की कल शुक्रवार की सुबह कटनी नदी के कटाएघाट क्षेत्र में पानी में उतराती लाश बरामद की गई थी। श्री गोयनका के शरीर में एक भी कपड़े नहीं थे तथा वह पूरी तरह से नग्न थे। जिससे यह पूरा मामला संदिग्ध हो गया था।

श्री गोयनका की पत्नी बेटे के एडमिशन के सिलसिले में सतना गई हुई थी तथा वो गुरूवार की शाम अपनी स्कूटी से घूमने के लिए निकले थे। इसके बाद ही उनकी नग्न लाश कटाएघाट में पानी में उतराती देखी गई तथा नदी किनारे उनके कपड़े व स्कूटी रखे हुए थे।