एमपी में कांग्रेस की घर-घर दस्तक, जनता तक पहुंच रहे हैं संभावित उम्मीदवार!

Advertisements

भोपाल। मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के खिलाफ माहौल बनाने के लिए अब कांग्रेस ने घर-घर दस्तक दी है हाईकमान से हरी झंडी मिलने के बाद विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार सक्रिय हो गए हैं. सरकार के घोटालों और कमियों को जनता तक पहुंचाने की कोशिश के साथ युवाओं को जोड़ने का अभियान भी चलाया जा रहा है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ से हरी झंडी मिलने के बाद घर-घर जाकर युवा जोड़ो अभियान में संभावित उम्मीदवारों की सक्रियता तेजी से बढ़ गई है. अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्रों में संभावित उम्मीदवारों ने अपनी टीम के साथ घर-घर दस्तक देना शुरू कर दिया है.

कांग्रेस नेता अपनी टीम के साथ घर-घर जाकर महंगाई, महिला अपराध, पीएससी घोटाला और व्यापमं घोटाले सहित क्षेत्रीय मुद्दों को बताकर बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों को पर्चे भी बांटे जा रहे हैं. साथ ही परिवार में मौजूद युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने का अभियान भी चल रहा है. कांग्रेस युवाओं के जरिए पूरे परिवार को अभियान से जोड़ने का प्रयास कर रही है.

कांग्रेस नेता अपनी टीम के साथ घर-घर जाकर महंगाई, महिला अपराध, पीएससी घोटाला और व्यापमं घोटाले सहित क्षेत्रीय मुद्दों को बताकर बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं

कांग्रेस का घर-घर जाकर युवा जोड़ो अभियान हर विधानसभा क्षेत्र में चल रहा है. इस अभियान के जरिए कांग्रेस हाईकमान ने संभावित उम्मीदवारों को लॉलीपॉप तो दे दी है. लेकिन माना जा रहा है कि यदि ऐन वक्त पर इन संभावित उम्मीदवारों को टिकट नहीं मिला, तो ये कांग्रेस का गणित भी बिगाड़ सकते हैं.
वहीं बीजेपी ने कांग्रेस के इस अभियान पर तंज कसा है. प्रदेश प्रवक्ता राजो मालवीय ने कहा है कि जिस घर में कांग्रेस बीजेपी के विरोध में बात करेगी, वहां उसे पानी भी नहीं मिलेगा.

Advertisements