साक्षी धोनी ने जान को बताया ख़तरा, आर्म्स लाइसेंस के लिए किया अप्लाई

Advertisements

खेल डेसक्‍। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने खुद की जान को ख़तरा बताते हुए हथियार का लाइसेंस मांगा है. साक्षी धोनी का कहना है कि वह ज्यादातर समय घर पर अकेली रहती हैं. अपने सभी कामों के लिए उन्हें अकेले ही सफर करना पड़ता है. ऐसे में उनकी जान को भी ख़तरा रहता है. लिहाज़ा जितनी जल्दी हो सके उन्हें हथियार खरीदने का लाइसेंस दिया जाए.

आपको बता दें कि करीब नौ साल 2010 में धोनी ने भी लाइसेंसी पिस्टल खरीदी थी. धोनी को लाइसेंस के काफी मेहनत करनी पड़ी थी. उनका आवेदन केंद्र को भेजा गया था और वहां से मंज़ूरी मिलने के बाद उन्हें लाइसेंस मिल पाया था. 2008 में रांची ज़िला प्रशासन ने गृह मंत्रालय को आवेदन भेजने से पहले धोनी से चरित्र प्रमाण पत्र भी मांगा था.

जानकारी के मुताबिक, साक्षी ने लाइसेंस के लिए मजिस्ट्रेट कार्यालय में आवेदन दिया है. जांच के बाद पता चला कि उन पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं है. लिहाज़ा अर्ज़ी एसएसपी कार्यालय भेज दी गई है. आपको बता दें कि धोनी के घर पर हथियारों से लैस सात गार्ड्स तैनात रहते हैं.

तीन जुलाई से टीम इंडिया का इंग्लैड दौरा शुरू होना है. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज़ खेले जाएगी. इंग्लैंड के खिलाफ भारत के क्रिकेट सीरीज़ की शुरुआत टी20 सीरीज़ के साथ होगी. धोनी 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों के दौरान टीम इंडिया का हिस्सा होंगे.

Advertisements