जबलपुर में बुआ के घर से युवती का अपहरण फिर छतरपुर में सामूहिक दुष्कर्म

Advertisements

जबलपुर। घमापुर के लालमाटी इलाके से एक युवती का अपहरण कर 4 युवक उसे छतरपुर ले गए। वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान एक आरोपित ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे बदनाम करने की धमकी देते हुए शादी भी कर ली। आरोपितों की चंगुल में फंसी युवती एक दिन मौका देखकर छतरपुर से भाग निकली और सीधे जबलपुर आ गई। उसने परिजन को मामले की जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया।
लतः पन्ना निवासी 20 वर्षीय युवती 18 मई को लालमाटी निवासी अपनी बुआ के घर रहने आई थी। 22 मई की दोपहर लगभग 2 बजे एक नकाबपोश युवक उसके घर पहुंचा और बोला कि तुम्हारे पापा तुम्हें बाहर बुला रहे हैं। युवती जब वहां पहुंची, तो आरोपित कार लेकर बाहर खड़े थे। नकाबपोश युवक के साथ तीन अन्य आरोपित भी थे, जिन्होंने युवती को जबरन कार में बैठा लिया और भाग निकले।

नशीली दवा पिलाई –

युवती ने रास्ते में शोर मचाने की कोशिश की तो उसे चुप कराने के लिए चारों आरोपितों ने उसे पानी में नशीली चीज पिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। युवती को जब होश आया, तो उसने देखा कि उसके पास पन्ना निवासी हरीश चंद्र ठाकुर, ब्रजेश ठाकुर, अक्कू ढीमर और पहलवान ठाकुर बैठे थे।

ढाबे में बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म –

आरोपित युवक, युवती को छतरपुर के एक ढाबे में ले गए और वहां उसे बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान हरीश ने अपने मोबाइल से युवती का अश्लील वीडियो बना लिया।

कोर्ट में की शादी –

घटना के बाद आरोपित हरीश वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को कोर्ट ले गया और वहां उससे शादी कर ली। इसके बाद वह युवती को लेकर दोबारा ढाबे पर पहुंचा। जहां चारों आरोपितों ने फिर युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद वह उसे पन्ना में छोड़कर भाग निकले।

युवती ने पन्ना में भी की है शिकायत –

आरोपितों की शिकायत युवती ने पन्ना में भी की है। वहां की पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

Advertisements