LG ने भेजी चिट्ठी केजरीवाल ने छोड़ा धरना, पीएम पर साधा निशाना

Advertisements

नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील की है कि वह सचिवालय में आईएएस अधिकारियों से मुलाकात करें जिससे दोनों पक्ष दिल्ली की जनता की भलाई के लिए किसी फैसले पर पहुंच सकें. उपराज्यपाल की चिट्ठी के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना धरना खत्म कर दिया है, वह पिछले 9 दिनों से एलजी आवास के वेटिंग रूम में डटे हुए थे. बता दें कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मंगलवार से ही अपना काम संभाल लिया है.

राज निवास की तरफ से प्रेस रिलीज जारी कर इस संबंध में जानकारी दी गई. उपराज्यपाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल से कहा है कि वह अधिकारियों और अपनी सरकार के बीच विश्वास स्थापित करने की दिशा में काम करें. उन्होंने लिखा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि मुख्यमंत्री ने ट्विटर के जरिए अधिकारियों से काम पर लौटने की अपील की है और साथ ही साथ उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने का आश्वासन भी दिया है.

एलजी ने लिखा कि केजरीवाल की अपील का अधिकारियों से स्वागत किया है और वे सचिवालय में उनकी उपस्थिति का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे उनसे चर्चा कर सकें. उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री से अपील की है कि वे जल्द से जल्द सचिवालय में अधिकारियों से मुलाकात करें ताकि दोनों पक्ष एक-दूसरे के सामने अपनी-अपनी बात रख सकें और इस समस्या का समाधान निकाला जा सके. उपराज्यपाल ने लिखा कि इसी में दिल्ली की जनता की भलाई है.केजरीवाल ने उठाया था पीएम की चुप्पी पर सवाल
अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “हमने माननीय उपराज्यपाल को चिट्ठी लिखी और मीटिंग की दरख्वास्त की. हम उपराज्यपाल के जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं. माननीय उपराज्यपाल माननीय पीएम के ग्रीन सिग्नल का इंतज़ार कर रहे हैं, जिन्हें फैसला लेना है. पूरी दिल्ली माननीय पीएम के फैसले का इंतज़ार कर रहे हैं.”

Advertisements