हादसे में हुई थी पत्रकार की मौत, अब घर की सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल ने किया सुसाइड

Advertisements

भोपाल। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में पिछले दिनों रेत माफियाओं द्वारा कथित तौर पर मारे गए पत्रकार संदीप शर्मा के घर सुरक्षा में तैनात एसएएफ के आरक्षक मुकेश राठौर ने की गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

घटना भिंड के देहात थाना क्षेत्र के अटेर रोड की है, जहां मुकेश राठौर दिवंगत पत्रकार संदीप शर्मा के घर के बाहर सुरक्षा में तैनात था और मंगलवार सुबह तड़के 6 बजे खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

घटना की सूचना मिलते ही अटेर थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मौके की जांच शुरू कर दी है. कांस्टेबल मुकेश राठौर 17 बटालियन में पदस्थ था. मृतक आरक्षक के पिता सेवाराम ने बताया कि मुकेश राठौर पिछले डेढ़ माह से नौकरी से परेशान था. मुकेश कुछ महीने पहले ही 26 बटालियन गुना से ट्रांसफर होकर 17 बटालियन में भिंड आया था.

बता दें कि बीते 26 मार्च को मध्य प्रदेश के भिंड में रेत माफिया और पुलिस के संबंधों का पर्दाफाश करने वाले पत्रकार संदीप शर्मा की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई थी . हादसा उस समय हुआ जब पत्रकार शहर कोतवाली के पास से गुजर रहा था और पीछे आ रही एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दिया था.
माना जा रहा था कि पत्रकार शर्मा की मौत स्टिंग ऑपरेशन के जरिए रेत माफिया व पुलिस के गठजोड़ को उजागर करने की वजह से हुई है. शर्मा लगातार अपनी हत्या की आशंका जताते रहे थे और इसके लिए पुलिस अफसरों से लेकर मुख्यमंत्री, राज्यपाल, प्रधानमंत्री तक को पत्र लिखा था. हालांकि मामले की जांच चल रही है.

Advertisements