आंधी-तूफान ने लील ली दो जिंदगियां, आम लेने गए बच्चों की करंट से मौत

Advertisements

भोपाल। परासई गांव के रहने वाले दो बच्चे गांव के पास ही बगीचों से आम तोड़कर ला रहे थे, इस दौरान चले तेज तूफान के कारण आम के पेड़ गिरने से बिजली की लाईन टूट गई, जिसकी चपेट में आने से दोनों बच्चों की मौत हो गई.

प्रदेश के दमोह में सोमवार शाम को चली आंधी-तूफान के कारण दो बच्चों की मौत हो गई. दरअसल, तेजगढ़ थाना इलाके के परासई गांव के रहने वाले दो बच्चे गांव के पास ही बगीचों से आम तोड़कर ला रहे थे, इस दौरान चले तेज तूफान के कारण आम के पेड़ गिरने से बिजली की लाईन टूट गई, जिसकी चपेट में आने से दोनों बच्चों की मौत हो गई. पुलिस ने बच्चों की मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बारिश के बाद लोगों के चेहरों पर खुशी आती है, लेकिन प्रदेश के दमोह में एक गांव के दो चिराग बारिश के बाद बुझ गए. सोमवार शाम चली आंधी व तूफान में दो बच्चों की मौत हो गई. तेजगढ़ थाना इलाके के परासई गांव के लोधी परिवार के दो बच्चे निर्भय सिंह व सत्यम सिंह गांव के ही पास में आम के बागिचे से आम बीनने गए थे. बच्चे जब आम बीनकर आ रहे थे तो आम के पेड़ बिजली की लाईन के ऊपर गिरने से फेंसिंग टूट गई.

तारों की फेंसिंग की चपेट में पहले एक बच्चा आया फिर दूसरा उसे बचाने के लिए आया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों को मामले की जानकारी मिलने के बाद जब लोग मौके पर पहुंचे तो कंटर के चलते कोई बच्चों के पास नहीं गया. पुलिस ने दोनों बच्चों की मौत का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है

Advertisements