IPL सट्टेबाजी मामलाः इंदौर पुलिस ने अहमदाबाद से आरोपी हरेश और पत्नी को किया गिरफ्तार

अहमदाबाद। मध्यप्रदेश के इंदौर में आईपीएल की मैच के दौरान स्टार टीवी की वेबसाइट हैक कर करोड़ों का सट्टा खेलने के मामले में इंदौर पुलिस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से राधनपुर की एक महिला को गिरफ्तार किया है। इंदौर के बुकी अंकित से पुछताछ के बाद राधनपुर के हरेश चौधरी और उसकी पत्नी पूनम चौधरी का नाम प्रकाश में आया था। बताया जा रहा है कि हरेश ने ही स्टार की वेबसाइट हैक कर करोड़ों रुपए का सट्टा खेला था। इसके अलावा उसकी पत्नी के अकाउंट से करोड़ो रुपए ट्रांसफर हुए थे।

इदौर तथा गुजरात पुलिस के सूत्रों से मिल जानकारी के मुताबिक इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में गत 12 और 14 मई को आईपीएल के मैच में स्टार टीवी वेबसाइट हैक कर करोड़ो का सट्टा खेला गया था। गत दिनों इंदौर की सायबर क्राइम पुलिस ने छापा मारकर अंकित जैन नामक आरोपी को गिरफ्तार किया था। उससे पुछताछ में गुजरात के राधनपुर निवासी हरेश चौधरी और उसकी पत्नी पूनम चौधरी के नाम सामने आए थे।

जिससे इंदौर सायबर पुलिस की एक टीम राधनपुर हरेश के घर पहुंची थी। हरेश के मोबाइल का लोकेशन उसके घर पर ही मिली थी जिससे पुलिस को विश्वास था कि वह पकड़ा जायेगा, लेकिन वह नहीं मिला। घर पर मौजूद हरेश के पिता ने बताया कि सोफ्टवेयर इंजीनियर हरेश और उसकी पत्नी पुनम विदेश भाग गए है।

इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि हरेश की पत्नी पूनम अभी गुजरात में ही है। वह किसी भी समय अहमदाबाद एयरपोर्ट से विदेश भागने की तैयारी में है। जिससे अहमदाबाद और इंदौर की पुलिस हरकत में आई और विदेश भागने की तैयारी कर रही पूनम को दबोच लिया। हरेश चौधरी कच्छ का बुकी कमलेश ठक्कर का सागरित था

राधनपुर पुलिस ने बताया कि हरेश ने अहमदाबाद के निरमा यूनिवर्सिटी में सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। वह बहुत ही होशियार है। उसने अपना मोबाइल स्नेकिंग जोन में रखा था। जिससे वह दुनिया में कहीं भी हो लेकिन उसके मोबाइल का लोकेशन राधनपुर में ही बताता है।

वह कच्छ के बुक कमलेश ठक्कर के संपर्क में आया। वह पहले कमलेश ठक्कर के आफिस में बैठकर सट्टा खिलवाता था। पुलिस के मुताबिक उसके संपर्क में महेसाणा, ऊंजा और पाटण के बुकी भी संपर्क में थे। हरेश चौधरी के साथ संपर्क रखते सभी बुकियों से इंदौर पुलिस पुछताछ करेगी।

Enable referrer and click cookie to search for pro webber