125 करोड़ देशवासियों का सिर गर्व से ऊंचा किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने-संजय पाठक

Advertisements

कटनी। 125 करोड़ देशवासियों का सिर आज गर्व से ऊंचा है। आज विश्व के शक्तिशाली देश अमेरिका के राष्ट्रपति की दुनिया मे जितनी चर्चा और सम्मान नहीं उतना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। इससे पहले दुनिया मे भारत के किसी प्रधानमंत्री को यह सम्मान हासिल नहीं हुआ। श्री मोदी वैश्विक नेता है, जिन्होंने बिना छुट्टी लिए 4 साल से लगातार काम किया वह हर इंसान के लिए प्रेरणास्रोत हैं। आज यह सम्मान श्री मोदी का नहीं, देश के 125 करोड़ देशवासियों का है। यह विचार आज केंद्र में भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश के सूक्ष्म लघु उद्दोग स्वतन्त्र प्रभार राज्यमन्त्री संजय सत्येन्द्र पाठक ने व्यक्त किये ।

हिन्दू नहीं हिंदुस्तानी विचारधारा

श्री पाठक ने कहा कि हम किसी हिन्दू विचारधारा के बल पर चुंनाव नहीं लड़ते बल्कि हिंदुस्तानी विचारधारा और विकास के आधार पर चुंनाव में जनता के पास जाते हैं। विपक्ष को आड़े हाथ लेते श्री पाठक ने कहा कि आज सारे घोटाले करने वाले भृष्टाचारियों का गठबंधन हुआ है लेकिन यह ज्यादा दिन नहीं टिकेगा।

इसे भी पढ़ें-  नौसेना के 2 रिटायर्ड और एक सेवारत अफसर सहित 5 गिरफ्तार, पनडुब्बी कार्यक्रम की सूचनाएं लीक करने का आरोप, जांच कर रही CBI

सुई की नोक बराबर भ्र्ष्टाचार का आरोप नहीं

श्री पाठक ने कहा कि आज देश के विकास को नजरंदाज नहीं किया जा सकता 4 वर्ष में सुई की नोक के बराबर भी किसी पर भ्र्ष्टाचार का आरोप नहीं लगा, आज जनता को सरकार पर भरोसा है। सबका साथ सबका विकास भाजपा की मूल अवधारणा है।

देश मे नरेंद्र मोदी प्रदेश में शिवराज का नेतृत्व

उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कृषि, उद्दोग, रोजगार, महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना, जन धन खाते, आयुष्मान योजना और पीएम आवास योजना सहित करीब एक सैकड़ा ऐसी योजनाएं बताईं जिनका लाभ आम और गरीब व्यक्ति को हुआ। किसानों को सबसे अधिक समर्थन मूल्य पर उपज खरीदी सहित सिंचाई की सुविधा, बिना ब्याज ऋण आदि सरकार की महत्वाकांक्षी योजना निरूपित किया।

इसे भी पढ़ें-  Aryan Khan Bail Hearing Live: आर्यन inखान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू, अरबाज मर्चेंट के वकील रख रहे दलील

विधायक ने कहा कटनी नदी पुल के लिए शीघ्र काम पूरा करने का प्रयास
पत्रकार वार्ता में उपस्थित कटनी विधायक सन्दीप जायसवाल ने एक प्रश्न के जवाब में कटनी नदी पुल को लेकर कहा कि ड्राइंग डिजाइन रिजेक्ट होने के कारण इसके निर्माण में विलम्ब हुआ। इसके लिए उन्होंने विधानसभा में ध्यानाकृष्ट भी कराया, अब बाधाएं दूर हो गईं हैं जल्द ही निर्माण कार्य पूर्ण होगा।

तकनीकी जानकारी लेने के बाद ही हो रहा डामलीकरण- महापौर
पत्रकार वार्ता के दौरान यहां मौजूद महापौर शशांक श्रीवास्तव का पत्रकारों ने पेवर ब्लाक और सड़क के ऊपर सड़क निर्माण की ओर ध्यानाकृष्ट कराया जिस पर महापौर ने बताया कि इंजीनियर की सलाह पर ही ऐसा किया गया है। पेवर ब्लाक खराब होते जा रहे हैं इनके कारण यहां अवैध पार्किंग समस्या बन गई थी। उसके ऊपर डामली करण कार्य करना ही उचित था तकनीकी जानकारी के बाद कुछ स्थानों पर सड़क निर्माण कराया गया है ।
पत्रकार वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, नगर अध्यक्ष रामरतन पायल, महामंत्री हरिशंकर गर्ग, रमेश शुक्ला, सत्यनारायण अग्रहरि, मिट्ठूलाल जेन, सुनील उपाध्याय, महिला मोर्चा अध्य्क्ष भावना सिंह, शिल्पी सोनी, नीरा सेठिया, सपना सरावगी, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements