आज से होगा सायना इनविटेशनल कप का आगाज

Advertisements

कटनी। इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल की तर्ज पर स्थनीय फारेस्टर प्लेग्राउण्ड में आज से आयोजित हो रहे तृतीय सायना इनविटेशनल कप रात्रिकालीन क्रिकेट टूर्नामेंट 2018 की समस्त तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

टूर्नामेंट का उद्घाटन समारोह आज सायं 4.30 बजे प्रदेश शासन के उद्योग राज्यमंत्री संजय सत्येन्द्र पाठक के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गसा है। टूर्नामेंट का उद्घाटन मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. निशिथ पटेल करेंगे।

विशिष्ट अतिथि के रूप में महापौर शशांक श्रीवास्तव एवं नगर निगम अध्यक्ष संतोष शुक्ला उपस्थित रहेंगे। सायना ग्रुप के अध्यक्ष संदीप बाजपेयी पप्पू ने बताया कि टूर्नामेंट में देश की नामी गिरामी टीमों के साथ ही अफगानिस्तान की अल मसाफी अफगान टीम भी भाग ले रही है। हर दिन दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच अपरान्ह 4.30 बजे से और दूसरा मैच रात 8 बजे से खेला जाएगा।

दूधिया रोशनी में होंगे 20-20 मुकाबलें, तैयारियां पूरी
रणजी और आईपीएल सितारे भी आएंगे

सभी मैच 20-20 ओव्हर के होंगे। श्री बाजपेयी ने बताया कि सायना कप में शामिल हर टीम में रणजी खेलने वाले खिलाड़ी शामिल हैं और कुछ आईपीएल के सितारें भी नजर आ सकते हैं। कटनी के लोगों को आईपीएल के खत्म होने के बाद अब शहर में आईपीएल जैसे नाइट टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने का मजा मिलेगा।
विजेता को मिलेंगे दो लाख 21 हजार
टूर्नामेंट की विजेता टीम को सायना ट्राफी के साथ 2 लाख 21 हजार रुपये, उपविजेता को सायना ट्राफी एवं 1 लाख 21 हजार रूपए, प्लयेर ऑफ द टूर्नामेंट को ट्राफी व 31 हजार रूपए, बेस्ट बेस्ट बैट्समैन को ट्राफी एवं 21 हजार रूपए, बेस्ट बॉलर को ट्राफी एवं 21 हजार रूपए व मैन ऑफ द मैंच को 5 हजार रूपए का नगद इनाम दिया जाएगा। सायना ग्रुप ने शहर के क्रिकेट प्रेमियों से फारेस्टर प्लेग्राउण्ड में पहुंचकर मैचों का लुत्फ उठाने की अपील की है।

Advertisements