Advertisements

सायना इनविटेशनल कप-अफगानिस्तान की टीम भी आएगी, टर्फ विकेट पर डे नाइट होंगे मुकाबले

कटनी। देश में इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल का खुमार उतरने के बाद अब फारेस्टर प्ले ग्राउंड में टर्फ विकेट पर देश और विदेश की टीमों के बीच 20-20 डे नाईट थर्ड सायना इनविटेशनल कप 2018 का महामुकाबला आयोजित किया जा रहा है।
सायना ग्रुप के तत्वावधान में आगामी 2 जून से 9 जून तक आयोजित होने वाले सायना कप में अल मसाफी अफगान अफगानिस्तान, इंडियन आर्मी, पंजाब, कोलकाता, दिल्ली, उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन, जलगांव, पुणे, केवायसी इंदौर, बिलासपुर, रीवा और कटनी जिले की क्रिकेट टीम भाग लेंगी।

टूर्नामेंट की विजेता टीम को सायना ट्राफी के साथ 2 लाख 21 हजार रुपये का नगद पुरस्कार व अन्य इनाम, उपविजेता टीम को सायना ट्राफी एवं 1 लाख 21 हजार रूपए कसा नगद इनाम दिया जायेगा। टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले प्लयेर ऑफ द टूर्नामेंट को ट्राफी व 31 हजार रूपए का इनाम, बेस्ट बेस्ट बैट्समैन को ट्राफी एवं 21 हजार रूपए का नगद इनाम व बेस्ट बॉलर को ट्राफी एवं 21 हजार रूपए का नगद इनाम दिया जाएगा। प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैंच खिलाड़ी को 5 हजार रूपए का नगद इनाम दिया जाएगा।

अध्यक्ष संदीप बाजपेयी पप्पू ने बताया कि टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 2 जून को रीवा और केवायसी इंदौर, 2 जून को बिलासपुर और उत्तरप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन, 3 जून को रीवा और कटनी, 3 जून को बिलासपुर और जलगांव, 4 जून को केवायसी इंदौर और कटनी, 4 जून को जलगांव और उत्तरप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन, 5 जून को पंजाब और कोलकाता, 5 जून को दिल्ली और अल मसाफी अफगान अफगानिस्तान, 6 जून को पंजाब और पुणे, 6 जून को दिल्ली और इंडियन आर्मी, 7 जून को कोलकाता और पुणे के बीच लीग राउण्ड के मुकाबले खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का पहला दूसरा सेमीफाइनल 8 जून को खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 9 जून को होगा।

Hide Related Posts