गुवाहाटी से मनमाड़ जा रहा फौजी जबलपुर में गायब, परिजनों ने जीआरपी में दर्ज कराई शिकायत

जबलपुर नगर संवाददाता। असम में सेना में पदस्थ एक 34 वर्षीय युवक जबलपुर स्टेशन से रहस्यमय हालत में गायब हो गया। वह बाथरूम करने के लिये गया । जहां से वह ट्रेन जबलपुर से रवाना होने के बाद भी जब वह अपनी सीट में नहीं पहुंचा तो पत्नी को चिंता हुई और उसने पूरे कोच तलाश लिये किन्तु जब पति का कोई भी पता नहीं चला तो उसने अपने घर पहुंचे के बाद परिजनों को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया परिजन आज जहां पर उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

जीआरपी ने गुमइंसान का मामला दर्ज कर लिया है और फौजी की तलाश शुरू कर दी है। उक्त घटना लोकमान्यतिलक ट्रेन की है , जिसमें विगत 16 मई को उक्त फौजी अपने परिवार के साथ गुवाहाटी से मनमाड़ की यात्रा कर रहा था इसी दौरान वह जबलपुर में रहस्यमय हालत मेंं गायब हो गया। इस संबंध में जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार जिला औरंगाबाद के थाना बैजापुर के अंतर्गत बाबुल गांव का रहने वाला 35 वर्षीय नवनाथ पिता गजानन चौपड़े फौजी है और असम में पदस्थ है। वह विगत 16 मई को लोकमान्य तिलक के एस/8 कोच में अपने परिवार सहित गोवाहाटी से मनमाड़ की यात्रा कर रहा था सुबह ट्रेन जबलपुर के प्लेटफार्म नंबर एक में पहुंचने के बाद उसने अपनी पत्नी से कहा कि में बाथरूम जा रहा हूं और फिर वह वापिस लौट कर अपनी सीट पर नहीं आया इसी दौरान गाड़ी जबलपुर से अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गई पत्नी ने सोचा कि किसी अन्य कोच में चढ़ गये होगें किन्तु जब गाड़ी काफी देर चलने के बाद भी पति वापिस अपने कोच में नहीं आया तो उसने सभी कोच तलाश लिये इसके बाद भी कोई सुराग नहीं लगा

मनमाड़ से बदलना थी गाड़ी
इस संबंध में जीआरपी ने बताया कि उक्त फौजी अपने गांव छुट्टियां मनाने के लिये आया हुआ था जिसको मनमाड़ से अपने गांव जाने के लिये दूसरी गाड़ी पकड़नी थी किन्तु इस घटना के बाद उसकी पत्नी रोते बिलखते हुये अपने साथ दो बच्चे को लेकर गांव पहुंची जहां पर उसने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। महिला की जानकारी के बाद परिजन आज जबलपुर जीआरपी पहुंचे जहां पर गुमइंसान का मामला दर्ज किया गया।