Advertisements

जेडीएस नेता कुमारस्वामी की 27 साल छोटी पत्नी राधिका गूगल पर कर रहीं ट्रेंड, देखें तश्‍वीर

मुंबई: जेडीएस नेता और कर्नाटक के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने जा रहे एचडी कुमारस्वामी इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एचडी कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमारस्वामी कन्नड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं।

PunjabKesari

राधिका ने 2002 में कन्नड फिल्म ‘नीला मेघा शमा’ से अपना डेब्यू किया था हालांकि उनकी पहली रिलीज फिल्म ‘नीनागागी’ है। अपनी पहली फिल्म के डेब्यू के वक्त राधिका 9वीं में पढ़ती थीं और उनकी उम्र केवल 14 साल थी।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एचडी कुमारस्वामी से पहले राधिका ने साल 2000 में रतन कुमार से मंदिर में छिपकर शादी की थी। इसके बाद 2002 में रतन कुमार ने राधिका के पिता के खिलाफ पुलिस में उसे अगवा करने की तहरीर भी दी, जिसमें बताया गया कि उसके पिता उसका करियर खत्म होने के डर से उसे अपने साथ ले गए।

PunjabKesari

इसके बाद राधिका की मां सामने आईं और उन्होंने रतन कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर शादी की है। राधिका की मां ने ये खुलासा भी किया कि तब राधिका की उम्र महज 14 साल थी।

PunjabKesari

राधिका के पिता ने आरोप लगाया कि रतन कुमार ने राधिका को जिंदा जलाने की कोशिश की हालांकि इसी बीच साल 2002 में रतन कुमार का हार्टअटैक से निधन हो गया। इसके बाद 2010 में खुद राधिका ने खुलासा किया कि उन्होंने 2006 में जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी से शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी भी है। बता दें कि कुमारस्वामी 58 साल के हैं जबकि राधिका महज 31 साल की हैं।

 

PunjabKesari

राधिका ने 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है। साल 2012 में उन्होंने अपनी पहली कन्नड़ फिल्म ‘लकी’ को भी प्रोड्यूस किया था। फिलहाल तो देशभर में कर्नाटक का चुनाव चर्चा का विषय बना हुआ है जिसके बाद यूजर्स राधिका कुमारस्वामी को गूगल पर सर्च कर रहे हैं और लगातार गूगल ट्रेडिंग में टॉप पर बनी हुई हैं।