जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

Advertisements

बांदीपुरा। मंगलवार को सीमा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम करने के बाद बुधवार को बांदीपुरा के हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस मुठभेड़ में सेना के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया है वहीं 2 जवान शहीद हुए हैं। यह मुठभेड़ सुबह 4.45 बजे से शुरू हुई। मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के बताए जा रहे हैं। फिलहाल मुठभेड़ जारी है और ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

इससे पहले आतंकियों ने मंगलवार को श्रीनगर के सन्नतनगर में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया। हालांकि जवानों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन जवाबी कार्रवाई में भाग रहे आतंकियों में से एक घायल हो गया है। सीआरपीएफ व राज्य पुलिस के जवानों ने तलाशी अभियान छेड़ दिया।

सीआरपीएफ की 29वीं वाहिनी के जवानों का एक दल तीन वाहनों में सचिवालय से ड्यूटी के बाद कैंप जा रहा था। रास्ते में सन्नतनगर स्थित ग्रिड स्टेशन के पास मोटरसाइकिल पर सवार आतंकी एक गली से निकले और उन्होंने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।

जवाब में जवानों ने भी फायरिंग की, जिसमें एक आतंकी जख्मी हो गया। आतंकी हमले से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच आतंकी भी भाग निकले

Advertisements