PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, पहचान छिपाकर मिलने पहुंचा था BJP नेता

Advertisements

भोपाल। मध्य प्रदेश के मंडला दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बीजेपी नेताओं की मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पीएम की सुरक्षा में भारी चूक उजागर हुई है. इस चूक के कारण पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

दरअसल, पीएम मोदी के स्वागत के लिए हेलीपैड में बीजेपी नेताओं एवं अधिकारीयों की लिस्ट पीएमओ द्वारा जारी की गई थी. पीएमओ से जारी लिस्ट में नाम नहीं होने के बाद भी बीजेपी नगर के उपाध्यक्ष आकाश छत्री अनाधिकृत ढंग से बीजेपी नेताओं के साथ हेलीपैड में प्रवेश कर पीएम मोदी से मुलाकात की और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई और अब यही फोटो बीजेपी नेता के लिए मुसीबत बन गई है.

बताया जा रहा है कि पीएम से मिलने के लिए सारे नियम कायदों को ताक में रखते हुए उपाध्यक्ष आकाश छत्री ने किसी दूसरे का आई कार्ड दिखाकर एसपीजी और पुलिस के जवानों को चकमा देकर हेलीपैड में प्रवेश किया था.  हम आपको बता दें कि हेलीपैड में खिंचाई हुई फोटो पीएमओ से काफी मशक्कत के बाद बीजेपी नेताओं को दो दिन पहले मिली है, नेताओं ने पीएम मोदी के साथ वाली फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल किया तो पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला उजागर हुआ है.

गौरतलब है कि 24 अप्रैल को पीएम मोदी मंडला के रामनगर में आयोजित राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस कार्यक्रम को संबोधित करने आये थे जिस दौरान चौगान हेलीपैड में पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है

Advertisements