Advertisements

राजनीतिक में बड़ा परिवर्तन, दिग्विजय के बेटे को मिलेगी यह जिम्मेदारी !

भोपाल। मध्य प्रदेश में कमलनाथ की प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर एंट्री के बाद और भी संगठनात्मक बदलावों की सुगबुगाहट जोर पकड़ रही है. बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह को प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

दरअसल, राहुल गांधी से युवा विधायक और दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह की मुलाकात हुई है. हालांकि इस मुलाकात को कांग्रेस की ओर से एक औपचारिक भेंट कहा गया लेकिन जानकारी के मुताबिक पार्टी में युवा कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. राहुल गांधी से जयवर्धन की मुलाकात को इसी नजरिए से देखा जा रहा है.

खास बात ये है कि हाल ही में राहुल गांधी के निर्देश पर युवा कांग्रेस के चुनावों को स्थगित किया गया है. इस सवाल के जवाब में जयवर्धन सिंह ने कहा कि पार्टी उनकी जो भी भूमिका तय करेगी वो उसका निर्वहन करेंगे.

बता दें कि जयवर्धन सिंह गुना जिले के राघोगढ़ से विधायक हैं. बताया जाता है कि कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं में उनकी काफी लोकप्रियता है. जयवर्धन सिंह हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वे शिवराज सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी करते रहते हैं.