रिया पिल्लई बोलीं- दो बार शादी की, पर कोई सुबूत नहीं

Advertisements

शैली ध्यालकर, मिडडे (मुंबई).लॉन टेनिस स्टार लिएंडर पेस के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहीं मॉडल रिया पिल्लई का कहना है कि पेस के साथ उनका दो बार गंधर्व विवाह हुआ, लेकिन इसका कोई सुबूत नहीं है। लिहाजा सलाह मशविरा के बाद उसके वकीलों ने इस संबंध को याचिका में लिव-इन रिलेशनशिप का नाम दिया।

घरेलू हिसा मामले में बांद्रा के मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेस की तरफ से उनके वकीलों आबाद पांडा व ईश्वर ननकनि ने रेहा से सवाल जवाब किए जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से मृणालिनी देशमुख व अमना उस्मान ने जिरह की।

पेस के वकीलों ने उससे शादी को लेकर कई सवाल किए। उनसे पूछा गया कि यह क्षणिक उन्माद था या फिर सोच समझकर की गई योजनाबद्ध शादी। रिया ने कहा कि इसका फैसला कुछ दिन पहले ही किया गया।

वकीलों ने पूछा कि क्या इसका कोई सुबूत है कि उसने 2008 में पेस से विवाह किया। रेहा का जवाब था कि उसने अपने किसी दोस्त को इस बाबत मेल या सोशल मीडिया पर संदेश नहीं भेजा था।

कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया गया था पर केवल फोन करके, क्योंकि ये एक बेहद निजी समारोह था। रिया ने बचाव पक्ष के उस आरोप को नकार दिया जिसमें कहा गया था कि पेस इस संबंध को लेकर उतने गंभीर नहीं थे। रिया का यह भी कहना है कि मंदिर में हुई शादी में कोई दोस्त शामिल नहीं था, लेकिन कुछ दोस्त लंच पर जाने के लिए उन्हें मंदिर के बाहर मिले थे।

उस समय दोनों के गले में मालाएं थीं। रेहा का कहना है कि वह पुजारी को ला सकती हैं, जिसने शादी कराई थी। लेकिन अब उन्हें इसका कोई मतलब नहीं लगता। उनका कहना था कि शादी रजिस्टर्ड न कराने का फैसला दोनों की सहमति से हुआ, लेकिन पेस ने अपने कई दस्तावेजों (पासपोर्ट व अन्य) में उसे अपनी पत्नी दिखाया। बेटी के स्कूल में भी उसने खुद को पिता दिखाया।

Advertisements