Advertisements

बड़वानी में महिला से दुष्कर्म, प्रधान आरक्षक गिरफ्तार, धार में गैंगरेप

बड़वानी। वरला थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक पर 50 वर्षीय विधवा महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर प्रधान आरक्षक मगन (50) पिता जेरमल जाव निवासी टाकली के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। घटना 17 अप्रैल की देर रात पानसेमल थाना क्षेत्र के ग्राम टाकली की है। महिला के अनुसार घर पर अकेली होने का फायदा उठाकर आरोपित ने दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि 4 माह पूर्व महिला के पति का निधन हो गया था। 18 वर्षीय बेटा गुजरात मजदूरी करने गया था। बदनामी के डर से किसी को नहीं बताया, बेटे के घर लौटने के बाद महिला शुक्रवार को उसके साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपित भी टाकली का निवासी होकर गांव में परिवार की शादी में आया था। वरला थाना प्रभारी आरके रावत ने बताया कि प्रधान आरक्षक को हिरासत में ले लिया गया है।

धरमपुरी में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

धार/धरमपुरी। धरमपुरी में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता के पति और बेटा ड्राइवर हैं। उन्होंने एक साल पहले डेढ़ लाख में किसी को ट्रक बेचा था। 17 मार्च 2017 को वह व्यक्ति पैसा देने आया। महिला को नोट गिनना नहीं आता था, तो उसने परिचित सलीम को बुलाया।

ट्रक खरीदार पैसा देकर चला गया, लेकिन सलीम देर रात अन्य साथी के साथ मिलकर चाकू की नोंंक पर घर में घुसा और महिला से दुष्कर्म किया। बाद में दोनों आरोपित महिला से ब्लैकमेल कर पैसा वसूलते रहे और जब भी उसके पति-बेटे नहीं होते अपने साथियों को लाकर महिला से संबंध बनवाए। उप निरीक्षक संतोष पाटीदार ने बताया कि महिला ने शनिवार को मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस पर सलीम, इरफान, रफीक और फोदू को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य आरोपितों फिरोज और मौलाना फारुख की तलाश की जा रही है।

Loading...
Hide Related Posts