Advertisements

टमसार में मुख्यमंत्री ने किया तेंदूपत्ता बोनस और चरण पादुका योजना का शुभारंभ

 भोपाल। सीधी के टमसार में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पहुंचे. यहां उन्होंने तेंदूपत्ता बोनस और चरण पादुका योजना की शुभारंभ किया .मुख्यमंत्री को सुनने को बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. इस मौके पर जिले में 25 करोड़ 22 लाख के अनेक निर्माण कार्यों का शिलान्यास मुख्यमंत्री ने किया.

मुख्यमंत्री ने जनता से कहा कि बेटियों की सुरक्षा के लिए सरकार कृत संकलिप्त है.बेटियों के ऊपर आंख उठाने वालों और दुराचार करने वाले आरोपियों को फांसी की सजा देनी चाहिए. वहीं बेटियों की पढ़ाई के लिए एक कक्षा से 12वीं तक कि पढ़ाई की चिंता अब मां बाप को करने की जरूरत नहीं है.उसका जिम्मेदार आपका मामा है.जो आपकी बेटियों की पढ़ाई पूरी करेगा.

वहीं पत्रकारों से रूबरू होते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अमित शाह के ऊपर कांग्रेसियों ने जो घिनौने आरोप लगाए थे, उन्हें सर्वोच्च्य न्यायालय ने राजनीति से प्रेरित बताया है.राहुल गांधी में अगर जरा सी नैतिकता बची हो तो अमित शाह से माफी मांगें.उन्होंने कहा कि जो 2006 से जमीन में काबिज हैं,उन्हें पट्टा दिया जाएगा.चार साल के भीतर सभी गरीबों का पक्का घर बनाने के लिए सरकार लगातार लगी है.इस मौके पर उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ला,सीधी सांसद रीति पाठक,सीधी विधायक केदार नाथ शुक्ल,धौहनी विधायक कुंवर सिंग टेकाम सहित भाजपा के अनेक नेता मौजूद रहे.

Loading...