Advertisements

बारातियों ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से फोटोग्राफर की मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रहे विवाह समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में फोटोग्राफर की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है.

घटना गोविंदपुरा स्थित नटराज शादी हाल की है. भेल कारखाने में नौकरी करने वाले नंद किशोर तिवारी के बेटे छत्रसाल की शादी थी. गोविंदपुरा स्थित नटराज शादी हाल में बुधवार रात करीब दस बजे बारात शादी हाल पहुंची थी. दुल्हन पक्ष के लोगों ने स्वागत द्वार पर बारातियों का स्वागत किया और द्वार-चार के तहत तिलक का कार्यक्रम शुरू हुआ. इसी दौरान कार्यक्रम में मौजूद एक व्यक्ति ने अपनी दुनाली बंदूक से हर्ष फायर कर दिया.

फायर होते ही गोली हवा में जाने के बजाए वीडियोग्राफी कर रहे सौरभ मीणा (20) के सीने को पार कर गई. सौरभ, गांधी नगर इलाके का रहने वाला था और शादी-पार्टी में फोटो और वीडियोग्राफी का काम करता था. उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

समारोह में अफरा-तफरी
जिस वक्त यह घटनाक्रम हुआ, उस वक्त हाल के अंदर भी सैकड़ो लोग मौजूद थे. लोगों को जैसे ही पता चला कि बाहर स्वागत द्वारा गोली लगने से युवक की मौत हो गई है, उसके बाद कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई.  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गोविंदपुरा पुलिस ने सौरभ का शव बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गोली चलाने वाले की तलाश

हर्ष फायर करने वाले व्यक्ति की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर उसका पता लगा रही है. इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान खींचे गए फोटो और वीडियो जब्त किए गए हैं, ताकि गोली चलाने वाले व्यक्ति की पहचान की जा सके.

Loading...
Hide Related Posts