दर्दनाक हादसा : 300 फुट गहरी खाई में गिरी कार, 2 की मौत, 2 घायल

Advertisements

चुवाड़ी: जोत-चुवाड़ी मार्ग पर रविवार शाम एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से गाड़ी में सवार 4 लोगों में से 2 की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल चुवाड़ी पहुंचाया गया है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार 4 लोग कार (नं. जे.के.02-बी.यू.0996) में रविवार को जम्मू से पर्यटन स्थल खजियार व डल्हौजी घूमने आए थे। डल्हौजी व खजियार की सुंदर वादियों का आनंद उठाने के बाद शाम को जब वे खजियार से होकर जोत के रास्ते से चुवाड़ी जा रहे थे तो जोत से करीब 10 किलोमीटर दूर कूट नामक स्थान पर गाड़ी सड़क से करीब 300 फुट नीचे खाई में जा गिरी।

इसे भी पढ़ें-  कांग्रेस में कामरेड: पार्टी में कन्हैया कुमार के शामिल होने के पहले ही मनीष तिवारी ने उठाए सवाल, भाजपा ने भी साधा निशाना

स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाए घायल युवक
जैसे ही दुर्घटना के बारे में स्थानीय लोगों को पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस थाना चुवाड़ी को सूचित किया तथा अपने स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। मौके पर पहुंच कर उन्होंने घायल हुए 2 लोगों प्रदीप पुत्र राजेंद्र निवासी वार्ड नम्बर-1 विशना जिला जम्मू व अभिषेक पुत्र पूर्ण चंद निवासी मेन बाजार विशना जिला जम्मू को सड़क पर पहुंचाने के बाद चुवाड़ी अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। इस दुर्घटना में जिन 2 लोगों की मौत हुई है, उनकी पहचान सुशील कुमार व अजय कुमार के रूप में हुई है जोकि जम्मू के निवासी बताए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-  यह राक्षसी करतूत, इन्हें जीने का अधिकार नहीं,' 8 साल की बच्ची को रेप के बाद मारने वाले को जज ने सुनाई सजा-ए-मौत

गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज
मामले की पुष्टि करते हुए एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने कहा कि शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है जिनका पोस्टमार्टम सोमवार को करवाया जाएगा तो साथ ही पुलिस ने गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। उन्होंने यह भी बताया कि गाड़ी चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisements