ट्वीट कर साईं भक्तों के निशाने पर आए राहुल गांधी, माफी की मांग

Advertisements

इंटरनेट डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने ही ट्वीट से साई भक्तों के निशाने पर आ गए हैं। बुधवार को राहुल ने एक ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा। इस ट्वीट में उन्होंने राजनीतिक बयानबाजी के चक्कर में शिरडी के बाबा साईं के चमत्कारों का जिक्र कर दिया। मौका मिलने पर भाजपा इसको लेकर हमलावर हो गई है।

बता दें कि बुधवार सुबह राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की पत्नी के एक लाख रुपये 10 साल में 30 करोड़ हो जाने की बात कही गई थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने खबर का एक लिंक अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए बीजेपी पर तंज कसा और कहा कि मित्रो… शिरडी के चमत्कारों की तो कोई सीमा ही नहीं।

शिरडी़ को राजनीति में लाना बेहद दर्दनाक
राहुल द्वारा राजनीतिक बयानबाजी में शिरडी के साई बाबा का नाम लेना साई भक्तों को अच्छा नहीं लगा। श्रीसाईं बाबा संस्थान ट्रस्ट, शिरडी के चेयरमैन डॉ. सुरेश हवारे ने ट्वीट कर राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा है। हवारो ने ट्वीट कर कहा कि राजनीतिक आरोप, प्रत्यारोप के बीच शिरडी को खींचना बेहद दर्दनाक है। इससे देश-विदेश में रह रहे साईं भक्तों को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि साईं भक्तों की ओर से हम इसकी निंदा करते हैं। इस अपमान के लिए राहुल गांधी को साईं भक्तों से मांफी मागनी चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें-  अब एक और सरकारी बैंक ने सस्‍ता किया Home Loan, त्‍योहारी सीजन का तोहफा

वहीं काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है, आपने भ्रष्टाचार के आरोपों को ‘शिरडी’ से ही क्यों जोड़ा। ‘चर्च’ या ‘मस्जिद’ से क्यों नहीं जोड़ा।

 

राहुल के ट्वीट पर एक यूजर नवीन रिछारिया लिखते हैं, सही कहा आदरणीय, अब आपकी बारी, बोलिए नहीं करिए देखते हैं बाजुए कातिल में कितना दम है।

 

 

 

Advertisements