PM मोदी-शाह समेत भाजपा के सभी सांसद करेंगे उपवास, तय किए नियम

Advertisements

नई दिल्ली: संसद के बजट सत्र में व्यवधान डाले जाने के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के सभी सांसद गुरुवार (12 अप्रैल) को उपवास करेंगे। सभी नेता अलग-अलग स्थानों पर धरने पर बैठेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक के हुबली में धरना देंगे जबकि प्रधानमंत्री देश की राजधानी दिल्ली में उपवास करेंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने अपने पार्टी नेताओं को सार्वजनिक जगहों पर खाने से बचने या खाते हुए कैमरे की जद में आने से बचने की सलाह दी है।

वहीं हेमा मालिनी ने मथुरा में गांधी प्रतिमा के समक्ष धरना देने का निर्णय लिया है। समता दिवस के मौके पर मोदी आज भाजपा के सभी सांसदों एवं विधायकों को ऑडियो संदेश देंगे। उपवास रखने के दौरान मोदी लोगों और अधिकारियों से मिलने और फाइलों को मंजूरी देने के अपने दैनिक नियमित आधिकारिक कामकाज में कोई बदलाव नहीं करेंगे। प्रधानमंत्री के निर्देश के अनुसार, भाजपा सांसद 14 अप्रैल को दलित नेता भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर कार्यक्रम भी आयोजित करेंगे।

Advertisements

इसे भी पढ़ें-  यह राक्षसी करतूत, इन्हें जीने का अधिकार नहीं,' 8 साल की बच्ची को रेप के बाद मारने वाले को जज ने सुनाई सजा-ए-मौत