भोपाल में संघ और भाजपा की समन्वय बैठक मंगलवार को

Advertisements

भीपाल। मध्य प्रदेश में मिशन-2018 चुनाव और दलित आंदोलन के बाद बने हालात पर मंथन को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा की बड़ी समन्वय बैठक मंगलवार को भोपाल में होने जा रही है. इस बैठक में इसमें संघ के सह सरकार्यवाह कृष्णगोपाल और भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल मौजूद रहेंगे.

प्रदेश की राजधानी भोपाल में शारदा विहार आवासीय विद्यालय में मंगलवार सुबह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ  और भारतीय जनता पार्टी की समन्वय बैठक होगी. इस बैठक में संघ के सह सर कार्यवाह कृष्णगोपाल और बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल समेत वरिष्ठ बीजेपी नेता, प्रदेश अध्यक्ष और तमाम पदाधिकारी शामिल होंगे. सूत्रों की मानें तो बैठक के दौरान 2018 विधानसभा चुनाव रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-  यह राक्षसी करतूत, इन्हें जीने का अधिकार नहीं,' 8 साल की बच्ची को रेप के बाद मारने वाले को जज ने सुनाई सजा-ए-मौत

इसके अलावा संगठन में बीते कुछ समय से चल रहे बदलाव की अटकलों को लेकर भी समन्वय बैठक के दौरान चर्चा हो सकती है. चुनावी साल के लिहाज से संघ और बीजेपी की इस समन्वय बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. आगामी चुनाव को लेकर मिल रहे संघ की संस्थाओं के फीडबैक पर भी बात हो सकती है.

Advertisements