Advertisements

9 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस

भोपाल । भोपाल में बैरागढ़ थाना क्षेत्र में नाबािलग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनता ही नहीं पुलिस ने आरोपी युवक का जुलूस भी निकाला। जिस दौरान आस पास मौजूद लोगों में खास कर महिलाओं ने आरोपी पर जुते चप्पलों से पीटाई कर दी। युवक पर 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप है। पुलिस के मुतािबक राहुल नगर में रहने वाली 9 वर्षीय मासूम बच्ची जब अपने घर में अकेली थी तभी आरोपी मोनू जाटव उर्फ नटटू उसके घर पहुंच गया और बच्ची से पीने के लिए पानी मांगा। हालांकि आरोपी बच्ची के पड़ोस में रहता है जिसके कारण जान पहचान थी, यही वजह थी बच्ची ने उसे पीने के लिए पानी दिया।

पुलिस ने निकाला जुलूस
पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक का बैरागढ़ में जुलूस निकाला। इस दौरान वहां मौजूद महिलाओं ने आरोपी पर थप्पड़ व चांटों की बरसात कर दी। इससे भी मन नहीं भरा तो जुते चप्पलों से भी पिटाई कर दी।
सीएम शिवराज सिंह ने पहले ही निर्देश दे रखा है कि ऐसे गंभीर आरोपों के मामलों में आरोपियों का जुलूस निकाला जाना चाहिए।  िजससे ऐसे अन्य आरोपियों के मन में भय बने और लोगों के अंदर से भय खत्म हो।

घटना के समय अकेली थी बच्ची
जिस समय यह वारदात हुई उस समय मासूम की मां िकसी काम से बाहर गई हुई थी, जब वापस लौटी तो बच्ची की हालत देख कर उसके पैरों तले जमीन िखसक गई। मां ने जब मासूम से उसकी हालत का
कारण पूछा तो बच्ची ने अपनी आपबीती बता दी। िजसके बाद मासूम के पिता व मां ने थाने में मोनू के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोपी के खिलाफ धारा 376 व पोक्सो एक्ट तहत पुिलस ने मामला दर्ज िकया है।

Loading...
Hide Related Posts