कटनी में सुरकी टैंक के पास 2 ऑटो ट्रक में भिड़ंत 11 लोगों की मौत

Advertisements

कटनी। यहां सुरकी टैंक के पास सुबह एक ह्रदय विदारक हादसे में 11 लीगों की मौत हो गई। हादसा ट्रक और 2 ऑटो में भिड़ंत के कारण हुआ । 10 सवारियां इस दोनो ऑटो में सवार थीं जो मझगवां से कटनी आ रही थी। सुरकी टैंक के पास खतरनाक ट्रनिंग में ऑटो ओर ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गई। ट्रक का no mp 20 hb 0812 है जबकि ऑटो इस कदर चकनाचूर है कि उसका no तक समझ नहीं आ रहा। ऑटो चला रहा चालक महिलाओं बच्चों सहित 9 लोग इस हादसे में मारे गए। 8 लोगों की मोके पर मौत हुई जबकि 1 ने अस्पताल में दम तोड़ा। अधिकांश मृतक ग्राम हिरवारा और निगहरा के हैं। मिली जानकारी के अनुसार बड़वारा थानाक्षेत्र के मझगवां गांव के समीप शनिवार सुबह बेलगाम ट्रक ने ऑटो को कुचल दिया। हादसे में 9 लोगोंं की मौत हो गई। मृतकों में पुरुष, महिला व बच्चे शामिल है। दर्दनाक हादसे के बाद आसपास अफरा-तफरी का माहौल मच गई। कटनी और बड़वारा  पुलिस स्टॉफ मौके पर पहुंच गया है। घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हैं।

इसे भी पढ़ें-  बीजेपी में शामिल होंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह? अमित शाह और जेपी नड्डा से मिलने आ रहे हैं दिल्ली

जिला अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है। एक साथ 11 लोगों की मौत के बाद परिजन आक्रोश में हैं।  बड़वारा पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है। इधर जिला अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए डॉक्टरों की अलग से टीम लगाई गई है। सिविल सर्जन डॉ. एसके शर्मा ने बताया कि घायलों को जल्द से जल्द रिलीफ पहुंचाई जा रही है। घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। हादसे सूचना सोशल मीडिया में वायरल होते ही लोगों में चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है।

पहुंचे कलेक्टर एसपी
घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासन के आला अधिकारी स्पॉट पर पहुंच रहे हैं। कलेक्टर वीएस चौधरी पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने  मौके पर

इसे भी पढ़ें-  भारत बंद: प्रदर्शनकारियों ने पुलिस अधिकारी के पैर पर चढ़ाई कार, जख्मी DCP अस्पताल में भर्ती

पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। कलेक्टर ने बताया कि हादसे में मारे गए लोग गांव के हैं। ये लोग काम से निकले थे। कलेक्टर ने कर्मचारियों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द जरुरतमंदों को मदद पहुंचाई जाए। कलेक्टर के साथ एसडीएम व अन्य अधिकारी भी स्पॉट पर हैं।

सीएम ने की एक लाख मदद की घोषणा
मझगवां सड़क हादसे में मारे गए लोगों के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक-एक लाख रुपये दिए जाने की घोषणा की है। सीएम ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को दुख सहन करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल हुए लोंगों के लिए ५० हजार रुपये दिए जाने की घोषणा की है।

इसे भी पढ़ें-  PM AWAS YOJANA में कितनी रिश्वत लेना है, इन महिला विधायक ने समझाया

इधर अस्पताल में विधायक सन्दीप जायसवाल भी मौजूद थे। किसी अनहोनी के मद्देनजर जबलपुर से पुलिस बल रवाना किया गया है।

दो ऑटो हुई हादसे  का शिकार

इस घटना में दो ऑटो एक साथ हादसे का शिकार हुईं। बताया गया कि दोनो ऑटो एक पीछे एक चल रहीं थी। जिनकी ट्रक से भिड़न्त हुई। और 9 जिंदगियां लील गई।

देखें हादसे के बाद दर्दनाक तश्वीर

Advertisements