सलमान को सजा सुनाए जाने पर बिश्नोई समाज ने मनाई खुशी, फोड़े पटाखे

Advertisements

न्‍यूज डेस्‍क। 20 साल पुराने हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड स्टार सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाए जाने के फैसले पर फतेहाबाद में बिश्नोई समाज ने पटाखे फोड़कर खुशी जताई है. फतेहाबाद के बिश्नोई मन्दिर में बिश्नोई सभा के लोग एकत्रित हुए और फैसले पर खुशी जाहिर की. बिश्नोई सभा फतेहाबाद के सचिव महावीर सिंह ने कहा कि हिरण शिकार मामले में सलमान खान व अन्य आरोपियों पर फैसला आने में वक्त लगा. लेकिन कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है.

महावीर सिंह ने कहा कि बिश्नोई समाज कोर्ट के फैसले का स्वागत करता है. इस मामले में सलमान खान के अलावा तीन आरोपी बरी हुए हैं, उनके खिलाफ हम ऊपरी अदालत में अपील करेंगे. सभा सचिव ने कहा कि बेजुबान की हत्या के मामले में आज इंसाफ हुआ है लेकिन यह इंसाफ फिलहाल अधूरा है. सभी आरोपियों को सजा मिले, तभी बिश्नोई समाज को संतुष्टि होगी.

इसे भी पढ़ें-  मेरा हश्र नरेंद्र गिरि से भी बुरा हो सकता है’, प्रयागराज मठ के महंत की मौत के बाद डर के साए में जी रहे बोधगया मठ के महंत रमेश गिरि

बता दें, जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने इस मामले में सलमान खान को दोषी मानते हुए उन्हें पांच वर्ष की सजा और 10 हजार रुपए का अर्थदंड लगाया है. कोर्ट ने मामले के सह आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली ब्रेंद्रे और नीलम को आरोप मुक्त करते हुए बरी कर दिया.

Advertisements