जबलपुर: हैड कांस्टेबल पर बहू ने लगाया अश्लील हरकत व मारपीट का आरोप

Advertisements

जबलपुर।  विशेष सुरक्षा बल की 6वीं बटालियन में पदस्थ एक हेड कांस्टेबल पर उसकी बहू ने अश्लील हरकत और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं. रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना की शिकायत पीड़िता ने अपने पति के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर की. उसका आरोप है कि वे जब रांझी थाने में इसकी शिकायत करने गए तो वहां के पुलिस कर्मियों ने उनकी शिकायत लिखने की बजाय उन्हें भगा दिया. इसके बाद वे सारी रात भटकते रहे और एसपी कार्यालय पंहुचकर वहीं रात गुजारी।

पीड़िता का आरोप है कि पिता समान ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं. जब उसने विरोध किया तो ससुर और देवर ने उसके साथ इस हद तक मारपीट की कि उसके हाथ की उंगली टूट गई. वह जब इसकी शिकायत अपने पति से की तो उसे पहले तो यकीन नहीं हुआ. लेकिन जब पिता की करतूत उसने अपनी आंखों से देखी तो पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर रांझी थाने पहुंचा लेकिन वहां इंसाफ की बजाय उसे दुत्कार कर भगा दिया गया।

इसे भी पढ़ें-  Jabalpur News: एक एकड़ के खेत में ड्रोन से हो सकेगा छह मिनट में कीटनाशक का छिड़काव

इसके बाद पीड़िता अपने पति के साथ एसपी कार्यालय में करीब एक घंटे तक बाहर बैठी रही. कई बार प्रभारी एसपी के पास मिलने के लिए संदेश पंहुचाया लेकिन एसपी मीटिंग में व्यस्त थे. बहरहाल मीडिया के पंहुचने के बाद एसपी ने पीड़िता को बुलाकर उसकी शिकायत सुनी और उसे उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. साथ ही रांझी सीएसपी को मामले की जांच करने के निर्देश दिए।

Advertisements