एक्ट्रेस की क्लिप कर दी लीक, निर्देशक गिरफ्तार

Advertisements

फिल्‍मसिटी। भोजपुरी फिल्म निर्देशक उपेंद्रकुमार वर्मा को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है। उस पर आरोप है कि उन्हें एक्ट्रेस की एक क्लिप को सोशल मीडिया पर फैला दिया।

इस निर्देशक ने एक शॉर्ट फिल्म में रोल के लिए एक्ट्रेस से संपर्क किया था। इस शॉर्ट फिल्म को वर्मा के मुंबई के वर्सोवा स्थित ऑफिस में ही तीन दिन में शूट किया गया था।

इस वीडियो को सबसे पहले यूट्यूब पर पोस्ट किया गया, जहां इसे हजारों बार देखा गया। फिर यह गंदी साइट्स पर फैल गया। यह क्लिप पूरी तरह से 28 साल की इस एक्ट्रेस पर आधारित है।

एक्ट्रेस ने इस मामले में पुलिस में शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है ‘यह शूट पिछले साल हुआ था। तीन दिन तक चला था। इसमें बाथ सीन शूट करते वक्त मेरा टॉवेल गिर गया, जिसे वर्मा से शूट कर लिया। उन्होंने मुझे फीस दी और ऑफिस से निकलते वक्त मैंने उनसे दरख्वास्त की कि वे उस सीन को डिलीट कर दें। उन्होंने मुझे यकीन दिलाया कि वे एेसा ही करेंगे। कुछ दिन बाद मुझे दोस्तों और रिश्तेदारों से पता चला कि मेरा वो बाथ सीन जस का तस यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है। बाद में यह तीन गंदी साइट्स पर भी फैल गया।’

एक्ट्रेस ने वर्मा से वो क्लिप हटाने को कहा लेकिन वे नहीं माने। बाद में तो उन्होंने एक्ट्रेस के कॉल रिसीव करना भी बंद कर दिया। वर्मा ने इस फिल्म को मोबाइल से शूट किया था। जनवरी में शिकायत दर्ज हुई थी और अब जाकर उसकी गिरफ्तारी हो पाई है क्योंकि वो लगातार अपने मोबाइल नंबर बदल रहा था।

Advertisements