Advertisements

MP में हालात बिगड़ने के बाद राजनाथ सिंह से मिले नरेंद्र तोमर, मांगा अर्धसैनिक बल

भोपाल। मध्य प्रदेश में भारत बंद के दौरान ग्वालियर, भिंड और मुरैना में हुई हिंसा के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान नरेंद्र सिंह तोमर ने हालात पर काबू पाने के लिए अर्धसैनिक बलों की टुकड़ी मांगी है.

दरअसल, राज्य के ग्वालियर और चंबल इलाके में हालात बिगड़ने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात के लिए नरेंद्र सिंह तोमर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राज्य के मौजूदा हालातों से अवगत कराया. खासतौर पर भिंड में भड़की हिंसा की जानकारी देते हुए उन्होंने हालात पर काबू पाने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों की मांग की है.

एससी/एसटी एक्ट में बदलाव पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ भारत बंद के दौरान मध्य प्रदेश के कई जिलों  में जमकर हिंसा हुई. यहां विरोध प्रदर्शन के प्रदर्शनकारियों के हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की वजह से हालात बेकाबू हो गए. पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने में काफी दिक्कतें आ रही है.

मुरैना में बंद समर्थकों ने बस स्टैंड, बैरियर चौराहे पर पथराव किया. इस दौरान कई वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई. प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए पुलिस को बल प्रयोग के साथ आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े

Loading...