सांसद वरुण गांधी ने कसा तंज, बोले- मुझे बाबा होना चाहिए था

Advertisements

सुल्तानपुर। बीजेपी सांसद वरुण गांधी 3 दिवसीय दौरे अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर पहुंचे. यहां पर उन्होंने तकरीबन दर्जन भर जनसभाओं को संबोधित करते हुए बीच-बीच में चुटकी लेते भी नजर आये. उन्होंने इशारों ही इशारों में जयसिंहपुर विधानसभा के सेमरी बाजार की जनसभा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुझे तो लगता है मुझे बाबा होना चाहिये था? हमारा आध्यात्मिक विचार इतना अच्छा है हमें खुद ही नहीं पता था. वरुण ने कहा कि जीवन किसी मकान-दुकान को नहीं कहते, जो दिल के अंदर है जीवन उसे कहते हैं. जितना आप लोगों के सीनों में घुसेगें उतना आपको लगेगा कुछ हमारी भी कमाई हुई है.

इसे भी पढ़ें-  कांग्रेस में कामरेड: पार्टी में कन्हैया कुमार के शामिल होने के पहले ही मनीष तिवारी ने उठाए सवाल, भाजपा ने भी साधा निशाना

लालू यादव पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं ईमानदारी के साथ कह सकता हूं के मैं राजनीति में सच्चाई के साथ हूं, किसी को चोट पहुंचाने के लिए, किसी को नीचा दिखाने के लिए और किसी को तंग करने के लिए नहीं. वरुण सवाल करते हुए कहा कि मैं 4 साल से सांसद हूं, क्या मैंने एक भी आदमी को सुल्तानपुर में बुरा-भला कहा? जिसके जवाब में लोगों ने कहा नहीं.

Advertisements