Advertisements

JIO प्राइम की सुविधा एक साल के लिये बढ़ी, नए ग्राहकों को 99 से कराना होगा रिचार्ज

नई दिल्ली। रिलायंस जियो प्राइम के मौजूदा ग्राहकों को तमाम सुविधाएं अगले एक साल तक और मिलेंगी। रिलायंस जियो ने उनकी सुविधाओं को 31 मार्च, 2019 तक बढ़ाने का ऐलान किया है। यही नहीं, नए ग्राहकों को भी पहले की तरह मात्र 99 रुपये के सालाना शुल्क पर जियो प्राइम की सदस्यता मिलती रहेगी।

जियो प्राइम के 17.5 करोड़ से ज्यादा ग्राहक बनाने के बाद रिलायंस जियो ने अपने प्राइम सदस्यों के लिए नए तोहफों का एलान किया है। जिन प्राइम सदस्यों ने 31 मार्च, 2018 तक के लिए सदस्यता ली थी उन्हें अब 31 मार्च, 2019 तक ये सुविधाएं मिलेंगी। इसका मतलब हुआ कि उन्हें प्राइम प्रोग्राम के लाभ हासिल करने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क अदा नहीं करना पड़ेगा। इसी तरह प्राइम स्कीम अपनाने के इच्छुक जियो के नए ग्राहकों को पहली अप्रैल, 2018 के बाद भी पहले की तरह केवल 99 रुपये का सालाना शुल्क देना पड़ेगा। यही नहीं, रिलायंस जियो प्राइम ग्राहकों को भविष्य में नई सुविधाएं भी मिल सकती हैं।

रिलायंस जियो ने पिछले साल जियो प्राइम मेंबरशिप का ऐलान किया था। इसके तहत ग्राहकों को मुफ्त में जियो के एप डाउनलोड करने का मौका दिया गया था। इसमें जियो टीवीऐप के तहत 550 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल, जियो सिनेमा ऐप के तहत 6000 से ज्यादा फिल्में तथा जियो म्यूजिक के जरिये 1.4 करोड़ से ज्यादा गाने सुनने जैसी अनेक सुविधाएं शामिल हैं।υ

Loading...
Hide Related Posts