जख्‍मी मोहम्मद शमी से मिलने के बाद हसीन जहां ने कहा- वह जानवर है, मेरी मौत चाहता है

Advertisements

खेल डेस्‍क्‍। पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी होकर क्रिकेटर मोहम्मद शमी भले ही राहत महसूस कर रहे हों, लेकिन उनके पारिवारिक जीवन की तल्खी कम होती नजर नहीं आ रही। शमी के हादसे में घायल होने के बाद उनकी पत्नी ने मुलाकात की इच्छा जाहिर की थी।

ऐसा लग रहा था कि इस मुलाकात से दोनों के बीच जारी विवाद का कोई हल निकलेगा, लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा। शमी से मिलकर लौटने के बाद हसीन जहां ने उनके खिलाफ दोबारा से मोर्चा खोल दिया है। हसीन जहां ने शमी को ‘जानवर’ तक करार दे दिया और कहा कि क्रिकेटर उनकी उनकी मौत चाहते हैं।

एक न्यूज चैनल से बातचीत में हसीन जहां ने ये संगीन आरोप लगाए। दरअसल हसीन जहां और उनकी बेटी शमी से मिलने के लिए कोलकाता से दिल्ली के एक होटल पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मुलाकात के दौरान शमी की मां भी मौजूद थीं। शमी ने बेटी को गोद में लेकर दुलारा लेकिन पत्नी से कोई बात नहीं की। न्यूज 18 पर एक इंटरव्यू के दौरान हसीन जहां ने इस मुलाकात से जुड़ी डिटेल्स शेयर की हैं। हसीन जहां ने बताया कि मुलाकात से पहले उन्होंने शमी को मैसेज करके बताया कि बेटी उन्हें देखने के लिए उत्सुक हैं और वे लोग पैकिंग करके रेडी हैं। हसीन जहां के मुताबिक, शमी ने इस पर यही प्रतिक्रिया दी कि वह हॉस्पिटल में हैं और रात को बात करेंगे। रात को फिर शमी ने कोई फोन नहीं किया। 

घायल शमी से मिलने को बेताब हसीन जहां https://www.yashbharat.com/?p=14612

BCCI से क्लीन चिट मिलने पर बोले शमी- मुझे यकीन था कि मैं निर्दोष हूं
 हसीन जहां ने आगे बताया कि रात को इतने सारे जर्नलिस्ट के फोन आते हैं कि उन्होंने फोन को सायलेंट कर दिया था। हसीन जहां का आरोप है कि शमी ने रात 12 बजे मैसेज भेजकर प्रतिक्रिया दी और पूछा कि बेटी सो गई क्या? हसीन जहां का कहना है कि सुबह वह शमी से मिलने के लिए एयरपोर्ट पहुंच चुकी थीं, लेकिन उन्हें यह तक पता नहीं था कि मुलाकात कहां होगी। जहां के मुताबिक, शमी को मीडिया के जरिए पता चल गया कि वह एयरपोर्ट से रवाना हो चुकी हैं तो उन्होंने कॉल करके पूछा कि वे लोग कहां हैं। इसके बाद शमी ने कहा कि उनका इलाज चल रहा है और दिल्ली पहुंचने के बाद हसीन उन्हें जानकारी दें ताकि वे एड्रेस बता सकें। पत्नी के मुताबिक, शमी ने यह भी कहा कि वह अपने साथ किसी मीडियावाले को न लाएं।
Advertisements