क्या छुपकर देख रहे थे बिग बी ‘रेखा’ स्पेशल एपिसोड, जानें क्या है पूरा मामला

Advertisements

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रेखा हाल ही में लाइव सिंगिग शो ‘राइजिंग स्टार्स’ में पहुंची। यहां उनके लुक ने एक बार फिर सबको दीवाना बना दिया। रेखा जब भी किसी टीवी शो पर आती हैं चार चांद लगा देती हैं। शुरुआत से लेकर आखिर तक रेखा छाई रहीं।

इस रेखा स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने उनके सदा बहार गाने गाए। उनके कई यादगार डायलॉग बोले। कुल मिलाकर सभी ने समा बांधा हुआ था। एक कंटेस्टेंट के लिए रेखा स्टेज पर पहुंच गईं।  सिंगर गा रही थी और रेखा मजे से डांस स्टेप कर रही थीं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

शो के दौरान एक जज शंकर महादेवन ने रेखा को तमिल गाना गाने को कहा। शंकर की इस रिक्वेस्ट पर रेखा ने सुर लगाए, इसके बाद जज साहब ने गाने का मतलब बताया।इसी दौरान शंकर ने रेखा को कहा ‘you rocked the show’ इस कॉम्पलिमेंट के जवाब में रेखा ने कहा ‘चुम्मा’। रेखा के इस जवाब के बाद शंकर मे बताया कि तमिल में ‘चुम्मा’ का मतलब ‘Simply’ होता है। इसी बीच रेखा को बिग बी ‘जुम्मा-चुम्मा’ याद आ गया। हालांकि वह इसका जिक्र करते ही चुप हो गईं।

yashbharat

राइजिंग स्टार में काफी देर तक ‘Simply’की चर्चा होती रही। यह शब्द सबकी जुबान पर चढ़ गया था। कमाल की बात ये है कि इस शब्द के बारे में बिग बी भी जानते हैं। इस शो के कुछ देर बाद उन्होंने एक ट्वीट किया। इससे लग रहा है कि शायद अमिताभ ने भी रेखा स्पेशल ये एपिसोड देखा होगा। इसलिए उन्होंने भी ट्वीट में यही शब्द लिख दिया। यह शो रात 9 बजे से 11 बजे के बीच आता है। बिग ने ट्वीट 10.54 मिनट पर किया था।

Advertisements