मंत्री की बहू सुसाइड मामले में नया ट्विस्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

Advertisements

भीपाल।  प्रदेश की राजनीति में भुचाल लाने वाला प्रीति रघुवंशी सुसाइड मामले में पुलिस अब मंत्री रामपाल सिंह के बेटे गिरजेश प्रताप सिंह से पूछताछ करेगी. प्रीति के परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने गिरजेश को नोटिस जारी किया है. माना जा रहा है कि पुलिस इस मामले में रामपाल सिंह के बेटे और उससे जुड़े कई लोगों से जल्द ही पूछताछ करेगी.।

पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह और उनके बेटे गिरजेश सिंह प्रीति रघुवंशी सुसाइड केस में बुरी तरह उलझते जा रहे है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में प्रीति रघुवंशी के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए है. बयान के बाद अब उदयपुरा पुलिस ने मंत्री रामपाल सिंह के बेटे प्रताप सिंह को नोटिस जारी किया है. प्रीति सुसाइड मामले में पुलिस अब गिरजेश से पूछताछ की जाएगी. साथ ही रामपाल सिंह और गिरजेश सिंह के करीबी लोगों से भी पूछताछ होगी।

इसे भी पढ़ें-  जम्मू-कश्मीर में उरी के नजदीक रामपुर सेक्टर में गुरुवार को भारतीय सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की. यहां पर सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया और बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किया गया. सेना के अधिकारियों का कहना है कि ये आतंकी हाल ही में पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (PoK) से भारतीय सीमा में घुसे थे. लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडेय ने कहा कि गुरुवार को हाथलंगा के जंगलों में घुसपैठ की कोशिश को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया. मारे गए आतंकियों में से एक पाकिस्‍तानी है, बाकी के बारे में पता लगाया जा रहा है. आतंकियों के पास से पांच AK-47 राइफल, सात पिस्तौल, 5 एके 47 की मैगजीन, 24 यूबीजीएल ग्रेनेड, 38 चीनी हथगोले, सात पाकिस्तानी ग्रेनेड और 35000 पाकिस्तानी मुद्रा बरामद की गई है.

आपको बता दे कि डीजीपी के निर्देश के बाद उदयपुरा पुलिस ने भोपाल के महिला थाने में प्रीति के परिजनों के बयान दर्ज किए थे. परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. अब पुलिस रामपाल के बेटे गिरजेश सिंह से पूछताछ करेगी. ये पूछताछ गिरजेश पर लगे प्रताड़ना के आरोप को लेकर की जाएगी।

Advertisements