मुकेश अंबानी के बेटे ने की सगाई, जानिये कौन हैं श्लोका

Advertisements

नई दिल्लीः भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई। यह इवेंट ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुआ। दोनों ने प्री वैडिंग फोटोशूट करवाया। इस दौरान आकाश अंबानी ने श्लोका को  हीरे की अंगूठी पहना कर प्रपोज भी किया।

श्लोका को अपनी बहू के रूप में पाने पर अंबानी परिवार भी खुश दिखा। मुकेश अंबानी ने अपनी होने वाली बहू को केक भी खिलाया। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी इसी साल होगी। हालांकि, इस रिश्ते के बारे में अभी तक दोनों परिवार की ओर से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

इसे भी पढ़ें-  PAK Biryani bill: NZ टीम की सुरक्षा में तैनात जवान खा गए 27 लाख की बिरयानी, कौन चुकाएगा बिल

कौन है श्लोका 
श्लोका मेहता का पूरा नाम श्लोका रसैल मेहता है। वह हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनी रोजी ब्लू के मालिक हैं। दोनों ही परिवार एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं।

साथ में की स्कूल की पढ़ाई
आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की है। श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल पढ़ाई के बाद 2009 में न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई के लिए चली गईं थी। इसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया।

Advertisements