Advertisements

बॉलीवुड फिल्मों में न आती तो पोर्न स्टार बन जातीं कंगना रणावत, खुद किया था खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत ने कल अपना 31वां बर्थडे सैलिब्रेट किया है। कंगना आज अपने टैलेंट की बदौलत न सिर्फ बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं बल्कि अपनी एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में भी शामिल हैं लेकिन एक वक्त ऐसा था जब कंगना फिल्मों की तलाश में पोर्न इंडस्ट्री तक भी पहुंच गई थीं। 17 साल की उम्र में अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली कंगना ने एक से बढ़कर एक चैलेजिंग रोल किए।

yashbharat

टीवी शो ”Vh1 Inside Access” को दिए अपने इंटरव्‍यू में कंगना ने यह बताया था कि कैसे वह हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा बनने से पहले ही एक अडल्‍ट फिल्‍म साइन कर चुकी थीं। कंगना ने बताया था, मुझे फिल्‍म के लिए फोटोशूट करना था लेकिन जब मैं वहां पहुंची तो मुझे वहीं कुछ ठीक नहीं लगा। कंगना ने आगे बताया, ‘वह उस समय अपनी टीनऐज में थी जब मुझे यह रोल ऑफर हुआ था। मैं जानती थी कि यह गलत है लेकिन फिर मैंने तय किया कि ठीक है, मैं यह कर लूंगी। लेकिन बाद में वह फोटोशूट मुझे किसी अश्‍लील फिल्‍म जैसा लग रहा था और मुझे लगा कि यह करना सही नहीं हैं क्‍योंकि वह सच में सही फिल्‍म नहीं थी।

yashbharat

कंगना ने बताया कि अनुराग बसु ने अगर गैंगस्टर न दी होती तो मैं शायद आज कहीं और होती। खैर गैंगस्टर के लिए भी मैंने कई ऑडिशन्स दिए। महीनों इंतजार किया। लेकिन फिल्म मिलने के बाद जैसे मेरे करियर को एक दिशा मिली और मैंने इन सब से दूरी बना ली। इस फिल्म के बाद मैंने अपनी एक्टिंग में कड़ी मेहनत की और एक से बढ़कर एक चैलेंजिंग रोल किए।

yashbharat

कंगना को 2016 में उनकी फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु’ के लिए तीसरा राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार दिया गया है। इससे पहले वह अपनी फिल्‍म ‘क्‍वीन’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री और ‘फैशन’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्‍कार जीत चुकी हैं। ‘गैंगस्टर’ से लेकर ‘सिमरन’ तक का सफर काफी चुनौतियों भरा रहा लेकिन उन्होंने संघर्षों के किसी भी मोड़ पर हार नहीं मानी और इसीलिए आज वो सफलता की बुलंदियों पर हैं।

Loading...