Advertisements

खुलासा:बेल्ट से पीटकर किया था फराह खान की मौसी डेजी ईरानी का रेप

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म डायरैक्टर फराह खान की मौसी और एक्ट्रैस डेजी ईरानी ने 60 साल की उम्र में एक चौंकाने वाली खुलासा किया है। दरअसल, उन्होंने #MeToo कैपेंन के तहत इस बात का खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि जब वह अपने करियर के पीक पर थी तो उनके साथ रेप हुआ था और उन्हें काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थी। डेजी ने इस बात को सबके सामने इसलिए रखा क्योंकि इन दिनों स्टार किड्स इंडस्ट्री में एंट्री ले रहें हैं। अपनी आपबीती के जरिए डेजी ने तमाम स्टार्स को अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए सतर्क रहने की हिदायत दी है।

Yashbharat

डेजी ने बताया कि, जिस शख्स ने मेरा रेप किया था वह मेरा गार्जियन था। “हम पंछी एक डाल के” फिल्म की शूटिंग के लिए वह मुझे मद्रास लेकर आया था। एक रात वह होटल के कमरे में आया और मेरे साथ रेप किया। उसने बेल्ट से मेरी पिटाई की और मुझे धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को भी बताया तो वह मुझे जान से मार देगा। उन्होंने आगे बताया कि ‘उस शख्स की अब मौत हो चुकी है।

Yashbharat

उसका नाम नजर था। वह प्रसिद्ध गायक जोहराबाई अंबालेवाली का खास था। इंडस्ट्री में उसकी काफी अच्छी खासी जान पहचान थी। इसलिए मैं डर गई थी और इस बारे में किसी को नहीं बताया। इसके अलावा उन्होंने एक और घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि मैं 15 साल की थी तो मेरी निर्माता मालिकचंद कोचर के घर पर छोड़कर आई थी कि मुझे ‘मेरे हुजूर’ में काम मिल जाए। उस निर्माता ने मुझे अकेला पाकर छूने की कोशिश की। मैं उसकी नीयत भांपकर वहां से किसी तरह से भाग आई। बता दें कि डेजी अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस लिस्ट में “बूट पॉलिश” “धूल का फूल” जैसी जबरदस्त फिल्में है। डेजी को आखिरी बार शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम किया।

Loading...