समीपी जिले उमरिया में 2 बच्चों की पानी मे डूबने से मौत

Advertisements

बरही। समीपी उमरिया जिले में आज दर्दनाक हादसे में 2 बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई।दोनों बच्चे कलेक्ट्रेट में पदस्थ कर्मचारियों के हैं। घटना के बाद कलेक्टर कार्यालय में शोक की लहर है। बताया गया यहां एस एल आर और ए डी एम के वाहन चालक के बच्चों इस हादसे का शिकार बने। 

उमरिया जिला कलेक्टर कार्यालय में दोपहर उस समय कोहराम मच गया जब खबर आई कि एसएलआर डीलन सिंह और एडीएम के वाहन चालक सुग्रीव कोल के बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। मृतक अभिषेक सिंह के पिता डीलन सिंह मराबी ने बताया कि वे आफिस में थे, तभी उनके पास बच्चे के पानी मे डूबने की खबर मिली आवाक जब वे घटना स्थल पर पहुंचे तो बच्चे का शव मिला ।

पता लगा कि दोनों बालक समीप नदी में नहाने गए थे, वहां कपड़ा और चप्पल मिली खोजने पर दोनों के शव मिले। दूसरा बालक एडीएम के ड्राईवर सुग्रीव का है।

इसे दुर्भाग्य ही कहें कि सुग्रीव के एक पुत्र की मौत पहले हो चुकी है और अब एक ही 11 वर्षीय पुत्र बचा था, उसकी भी दर्दनाक मौत आज पानी में डूबने से हो गई।

उधर जांचकर्ता पुलिस अधिकारी ज्ञान सिंह परिहार ने बताया कि 4 लडके साथ में नहाने गए थे। जिनमे 2 लडके अभिषेक सिंह पिता डीलन सिंह 13 साल और सुधीर रावत पिता सुग्रीव 11 साल की पानी में डूबने से मौत हो गई। शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

Advertisements

इसे भी पढ़ें-  MP BOARD EXAM PAPER- कक्षा 12 जीव विज्ञान का पेपर लीक?