Advertisements

एक्ट्रैस रही आयशा श्रॉफ ने बॉलीवुड के बड़े भैया के साथ दिए थे ऐसे बोल्ड सीन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा दत्त इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रही है। एक्टर साहिल खान ने उनपर सीडीआर का आरोप लगया है। वैसे आयशा मॉडल होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी रही हैं।

yashbharat

उन्होंने अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कैफ स्टारर विवादित फिल्म ‘बूम’ (2003) को प्रोड्यूस किया था। वे ‘जिस देश में गंगा रहता है’ (2000)’, ग्रहण’ (2001) और ‘बोम्बिल एंड बीट्राइस'(2007) की प्रोड्यूसर भी रही हैं। आयशा ने एक फिल्म में बतौर एक्ट्रैस भी काम किया है।

yashbharat

आयशा ने बतौर एक्ट्रैस जिस इकलौती फिल्म में काम किया था, वह 1984 में आई ‘तेरी बाहों में’ थी। इस फिल्म में फिल्म इंडस्ट्री में बड़े भैया के नाम से फेमस हो चुके मोहनीश बहल लीड रोल में थे। फिल्म में नवीन निश्छल और प्रेम चोपड़ा का भी अहम रोल था। उमेश मेहरा के डायरैक्शन में बनी इस फिल्म को प्रमोद पोद्दार ने प्रोड्यूस किया था।

yashbharat

फिल्म की कहानी आयशा और मोहनीश के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। वे एक जहाज यात्रा पर निकलते हैं और इसके डूबने के बाद एक आइलैंड पर फंस जाते हैं। आइलैंड पर उन्हें एक बंदर मिलता है, जिसे पालते हैं और उसका नाम कालू रख देते हैं। 20 सालों तक उनकी खोज की जाती है और इस दौरान कहानी में कई मोड़ देखने को मिलते हैं। फिल्म हॉलीवुड की ‘द ब्लू लैगून’ की हिंदी रीमेक थी। आयशा और मोहनीश के बीच स्टीमी सीन्स भी फिल्म में देखने को मिले थे।

 

Loading...