Advertisements

मनचलों पर हुई सख्ती, सड़क पर लगवाई उठक-बैठक, मंगवाई माफी

जबलपुर।महिला अपराधों पर लगाम लगाने के लिए अब पुलिस ने सड़कों पर मोर्चा संभाल लिया है। इसके तहत सड़क पर आवाारागर्दी कर रहे मनचलों की जमकर क्लास ली गई। पुलिस की पकड़ में आए मनचलों को सड़क पर मुर्गा बनवाया गया और उठक-बैठक लगवाई गई।

इन क्षेत्रों में हुई है कार्रवाई-

कोड रेड टीम गर्ल्स स्कूल-कॉलेजों के पास लगातार भ्रमण करती रहती है। मंगलवार को आईटीआई के पास एक कॉलेज की युवतियों ने शिकायत की थी। जहां टीम पहुंची तो 6 युवक खड़े मिले। जिनसे पूछताछ करने पर कोई उचित जवाब नहीं मिला। जिसके बाद उन सभी को मुर्गा बनाया गया। वहीं, विजयनगर 41 नंबर स्कीम में दो जोड़े मिले। जिसमें युवकों को उठक-बैठक लगवाई गई। जबकि एसबीआई चौक के पास दो युवक एक युवती का पीछा कर रहे थे। दोनों को रोका और फिर उन दोनों को मुर्गा बनाने के बाद चेतावनी देकर छोड़ा गया।

सैकड़ों को समझाइश देकर कार्रवाई-

शहर के सभी थानों की टीम अपने क्षेत्र के सुनसान इलाके में मिलने वाले शोहदों और आवारा तत्वों को तलाशकर कार्रवाई कर रही हैं। दो दिन में सैकड़ों शोहदों को सबक सिखाया जा चुका है।

वैधानिक कार्रवाई करें-

एसपी शशिकांत शुक्ला ने सभी राजपत्रित अधिकारियों और थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि वह जो भी मनचले मिलते हैं उनपर वैधानिक कार्रवाई करें। वहीं उनका आपराधिक रिकार्ड की भी चेक करें। यदि पूर्व में अपराध दर्ज होता है, तो उसपर सख्त कार्रवाई करें।

Loading...