लव, सेक्स और धोखाः शादी के पहले प्रेमिका और मंगेतर दोनों ने काटी हाथ की नस

Advertisements

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक की शादी के पांच दिन पहले प्रेमिका ने अपने हाथ की नस काट ली. युवक की मंगेतर को इस बात का पता चला तो वह भी पुलिस थाने पहुंच गई और उसने भी अपने हाथ की नस काट ली. साथ ही उसने अपने होने वाले पति के खिलाफ ज्यादती का केस भी दर्ज करा दिया.

मामला भोपाल के पुराने शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले विश्वकर्मा नगर का है. यहां रहने वाले 25 वर्षीय शाहवेज की शनिवार को शादी होने वाली थी. शाहवेज की प्रेमिका को इस बात का पता चला तो वह उसके घर पहुंच गई. उसने शाहवेज के परिजनों को दोनों की मोहब्बत के सबूत दिए. इसके बाद भी वह वह मानने के लिए राजी नहीं हुए तो युवती ने अपने हाथ की नस काट ली.

इसे भी पढ़ें-  जम्मू-कश्मीर में उरी के नजदीक रामपुर सेक्टर में गुरुवार को भारतीय सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की. यहां पर सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया और बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किया गया. सेना के अधिकारियों का कहना है कि ये आतंकी हाल ही में पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (PoK) से भारतीय सीमा में घुसे थे. लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडेय ने कहा कि गुरुवार को हाथलंगा के जंगलों में घुसपैठ की कोशिश को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया. मारे गए आतंकियों में से एक पाकिस्‍तानी है, बाकी के बारे में पता लगाया जा रहा है. आतंकियों के पास से पांच AK-47 राइफल, सात पिस्तौल, 5 एके 47 की मैगजीन, 24 यूबीजीएल ग्रेनेड, 38 चीनी हथगोले, सात पाकिस्तानी ग्रेनेड और 35000 पाकिस्तानी मुद्रा बरामद की गई है.

युवती की हालत बिगड़ते हुए देख पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस युवती और उसके प्रेमी को थाने लेकर गई. यहां पूछताछ के दौरान शाहवेज ने युवती से अफेयर होने की बात स्वीकार कर ली. साथ ही उसने युवती से बेवफाई के लिए माफी भी मांग ली.

युवती तो उसकी बातों में आ गई और वह अपने प्रेमी को माफ करने के लिए राजी हो गई, लेकिन तभी कहानी के तीसरे किरदार यानी युवक की मंगेतर की भी इस विवाद में एंट्री हो गई. उसे अपने होने वाले पति की बेवफाई का पता चला तो उसका गुस्सा फूट पड़ा. उसने भी पुलिस थाने में ही हाथ की नस काट ली, जिसका इलाज भी पुलिस ने करवाया.

इसे भी पढ़ें-  Covid-19 Vaccination: केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, डोर-टू-डोर वैक्सीनेशन की अनुमति; नई गाइडलाइंस जारी


मंगेतर ने शाहवेज के खिलाफ तीन साल तक शादी का धोखा देकर ज्यादती का केस दर्ज कराया है. मंगेतर के केस दर्ज कराने के बाद प्रेमिका का भी मूड बदल गया और उसने भी कहा कि वह बेवफाई करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई करेगी. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisements