लोकसभा में आज पेश हो सकता है अविश्वास प्रस्ताव, सदन में हंगामे के आसार

Advertisements

नई दिल्लीः लोकसभा में आज मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किए जाने की संभावना है। वाईएसआर कांग्रेस के सांसद वाई.वी. सुब्बा रेड्डी ने सोमवार को लोकसभा स्पीकर को अविश्वास प्रस्ताव लाने का नोटिस दिया था। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा था कि हंगामे की स्थिति में प्रस्ताव लाने वाले लोगों गिना नहीं जा सकता है। वहीं आज फिर से सदन में हंगामे के आसार हैं। जहां कल आंध्र प्रदेश के लिए विशेष पैकेज की मांग को लेकर तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) और वाईएसआर कांग्रेस तथा तेलंगाना में आरक्षण से जुड़े मुद्दे पर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के भारी हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई।

इसे भी पढ़ें-  LIVE Rohini Court Firing News: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में जज के सामने गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या, दो हमलावर ढेर

वहीं आंध्रप्रदेश और कावेरी जल प्रबंधन बोर्ड का गठन करने के मुद्दे को लेकर विपक्ष ने काफी हंगामा किया जिसके चलते राज्यसभा भी कव दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। उल्लेखनीय है कि मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल में पहली बार है जब विपक्षी दल अविश्वास प्रस्ताव लाना चाहते हैं। वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी ने शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव लाने का प्रयास किया था। दूसरी तरफ सरकार ने अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कहा कि वे इस पर चर्चा के लिए तैयार है।

Advertisements