Advertisements

पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा आई सामने, बताया मोहम्मद शमी से क्या है उसका रिश्ता

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बचाब में पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा सामने आई है। उसने शमी के साथ बने रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि वह सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। अलिश्बा ने कहा, ” मैने शमी को इंस्टाग्राम पर फाॅलो किया था आैर वहां से उससे जान-पहचान हुई। जैसे आप लोग शमी के फैन हैं, वैसे मैं भी उसकी एक मामूली सी फैन हूं।

पिछले साल के जून में हुई थी दोस्ती
अलिश्बा ने बताया, ”पिछले साल जब पाकिस्तान ने ICC की चैंपियन ट्रॉफी जीती थी, तो उस दाैरान खबर आई थी कि किसी पाकिस्तानी फैन ने शमी का मजाक उडाया आैर वह गुस्सा हो गए।” इसके बाद मैं जानना चाहती थी कि काैन है ये शमी जिसकी पाकिस्तानी फैन से लड़ाई हुई थी। मैने फिर शमी को फोलो किया आैर मैसेज किया।उसने मुझे पिछले साल के जून महीने में मेरे मैसेज का जवाब दिया आैर फिर यहां से ही उनसे मेरी दोस्ती शुरू हुई।
yashbharat
फिक्सिंग के आरोप बेबुनियाद
अलिश्बा ने कहा कि शमी पर जो फिक्सिंग के आरोप लगाए जा रहे हैं, वो सारे बेबुनियाद हैं। शमी कभी गद्दारी नहीं कर सकते हैं। मैं किसी भी तरह की जांच के लिए पूरी तरह तैयार हूं। शमी पर लगे फिक्सिंग के आरोपों पर अलिश्बा ने कहा, ”मैं शमी को उनपर लगे आरोपों से बचाने के लिए आप जहां बोलेंगे मैं वहां आ जाऊंगी क्योंकि शमी ऐसे नहीं हैं। वो एक सच्चे इंसान हैं और देश से तो बहुत दूर की बात है। वो कभी गद्दारी कर ही नहीं सकते हैं। उनके ऊपर बहुत ही घिनौने किस्म के इल्जाम लगाए गए हैं।”

शमी से दुबई में मिलने की बात को स्वीकारा
जब उससे पूछा गया कि क्या आप शमी से दुबई होटल में मिली थीं, तो इस बात को अलिश्बा ने स्वीकार करते हुए कहा दुबई के शारजाह में मेरा आना-जाना लगा रहता है इसलिए क्योंकि वहां मेरी बहन भी रहतीं है। अलिश्बा ने कहा कि हर किसी की तमन्ना होती है कि वह किसी सेलिब्रिटी से मिले। मेरी भी यह तमन्ना थी आैर इत्तेफाक से मेरी मुलाकात उनके साथ दुबई में हुई।
yashbharat

शमी पहले से ही दे चुके हैं सफाई
हसीन जहा ने शमी पर आरोप लगाए थे कि उसके पति दुबई में पाकिस्तानी लड़की से मिले थे, जहा पैसे के लिए लेन-देन हुआ था। हसीन ने आरोप लगाया था उसने फिक्सिंग की है, वह देश को कभी भी धोखा दे सकता है। शमी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उसकी जान आज भी देश के लिए कुर्बान है। मैने धोखा नहीं किया, मुझे फंसाया जा रहा है। हालांकि हसीन अब इस बात से इंकार कर रही है कि उसने शमी पर फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं।

Loading...