Advertisements

बहुत हुई, अब भाजपा कर सकती है गौर, सरताज पर कार्रवाई ?

भोपाल। पूर्व मंत्री बाबूलाल और सरताज सिंह के द्वारा की गई बयानबाजी से भाजपा हाईकमान नाराज है। सरताज ने कुछ दिनों पहले पार्टी में टिकट बेचे जाने का भी आरोप लगाया था। पार्टी सूत्रों का कहना है कि अनुशासन सहित कई अन्य महत्वपूर्ण बदलाव पर हाईकमान गुड़ी पड़वा के बाद फैसला करेगा।

सूत्रों के मुताबिक कुछ दिनों पहले पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में भी यह मसला गंभीरता से उठा था।स्थानीय पदाधिकारियों ने दोनों नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए दबाव बनाया है। फिलहाल यह तय किया गया कि वरिष्ठ नेता होने के कारण सारे मसले से हाईकमान को अवगत करा दिया जाए। सूत्रों का कहना है कि हाईकमान प्रदेश के नेताओं सहित देश के बड़े नेताओं के खिलाफ भी फैसला ले सकता है। गुड़ी पड़वा के बाद अमित शाह की नई टीम भी घोषित होने की संभावना है। शाह की नई टीम की लंबे समय से प्रतीक्षा की जा रही है। राज्यसभा चुनाव के चलते इसे कुछ दिनों के लिए होल्ड कर दिया गया था।

पार्टी नेताओं का कहना है कि केंद्रीय स्तर पर भी जिन पार्टियों ने मोदी सरकार और राजग से नाता तोड़ा है, उसके बाद नए समीकरण पर भी अहम फैसले लिए जाना है। माना जा रहा है कि ये सभी फैसले गुड़ी पड़वा के बाद ही लिए जाएंगे।

Loading...
Hide Related Posts