Technology

Honor X9b: भारत में जल्द दस्तक देगा Honor का नया स्मार्टफोन, CEO ने किया कंफर्म

Honor X9b Smartphone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor अपने भारतीय ग्राहकों को खुश करने के लिए एक नया फोन Honor X9b को भारत में  लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने Honor X9b को भारत में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. वही ऑनर कंपनी के सीईओ ने एक नए स्मार्टफोन Honor X9b का टीजर जारी करके इस शानदार फोन के भारत में लॉन्च होने का ऐलान किया है. बता दे कि पिछले साल इस कंपनी ने भारत में Honor 90 को लॉन्च करके इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में वापसी की थी.

यह भी पढ़ें: IND vs AFG: इंदौर में खेला जाएगा टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला, होल्कर में रोहित शर्मा का शानदार रिकॉर्ड 

Honor X9b का टीज़र रिलीज

कंपनी के नए इंडियन हेड माधव सेठ ने अपने एक्स पर इस बात की घोषणा की, और ऑनर के नए डिवाइस का एक टीज़र भी जारी किया. हमारे इस आर्टिकल में अटैच किए गए एक्स के इस पोस्ट में आप इस अपकमिंग फोन Honor X9b का टीज़र देख सकते हैं. इस टीज़र को देखकर पता चल रहा है कि इसका बैक कैमरा सर्कुलर मॉड्यूल में होगा.

हालांकि, इस फोन को पिछले हफ्ते चीन में लॉन्च कर दिया गया है. Honor X9b एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, जो Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट के साथ आएगा. Honor X9b फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है.

यह भी पढ़ें: 

Honor X9b के स्पेसिफिकेशन्स

Honor X9b के चाइनीज़ मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें इस फोन में 6.78 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. इस फोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट दिया गया है. यह फोन Android 13 पर बेस्ड  Magic UI 7.2 पर रन करता है. 5G, 4G एलटीई, WiFi 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है.

यह भी पढ़ें: Samsung और Oppo को टक्कर देने आया Vivo का स्टाइलिश फोन, यहाँ देखे फीचर्स और सॉलिड कैमरा

108MP कैमरा के साथ 

फोन के पिछले हिस्से में 108MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है. इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के अगले हिस्से में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन में 35W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5800mAh की बैटरी दी गई है.

चीन में इस फोन की कीमत

कंपनी ने इस फोन को चीन में दो वेरिएंट में पेश किया है. पहला वेरिएंट 8GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ आता है. वहीं, दूसरा फोन 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है. चीन में इस फोन की कीमत CNY 1999 यानी करीब 23,700 रुपये है. हालांकि अब यह देखना होगा कि इस फोन को भारत में कब, किन स्पेसिफिकेशन्स के साथ और किस कीमत पर लॉन्च किया जाता है.

 

Back to top button