अक्षय कुमार के बेटे की शर्मनाक हरकत, देखता है अपनी माँ का ये इंटीमेट सीन

Advertisements

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म “पैडमैन” आज रिलीज हो गई हैं। वैसे इस फिल्म की प्रमोशन पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अलग अंदाज में की। वहीं उनकी नई  फिल्म गोल्ड का ट्रेलर भी लांच हो चुका है। लेकिन आज हम अक्षय नहीं बल्कि उनकी पत्नी टि्ंवकल खन्ना के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं।

yashbharat

हाल ही में ट्विंकल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक्टिंग, प्रोड्यूसर, ब्लॉगर और होममेकर के रोल के बारे में बात की। इस दौरान ट्विंकल ने एक बेहद चौंकाने वाली बात सभी के सामने रखी। उन्होंने कहा, ‘मैं नही चाहती की मेरे बच्चे मेरी फिल्में देखें। मेरा बेटा बहुत शरारती है। वह 1996 में आई मेरी फिल्म जान की एक क्लिप बार-बार चलाता है। इस सीन मैं एक आदमी के सीने पर किस कर रही हूं।

yashbharat

आरव ने मेरे बर्थडे पर इसकी तस्वीरों का कोलाज तक बनाया था। उन्होंने बताया कि ‘मेरे को-एक्टर ने शूट कैंसल कर दिया था। उस दिन शूटिंग नहीं हुई और अगले दिन उन्होंने मुझे फोन करके कहा कि उनके गर्भाशय में दिक्कत है, इसलिए वो शूटिंग के लिए नहीं आ सकते। मैं उनकी बाते सुनकर सिर्फ हंसती रही। आपको बात दें कि ट्विंकल ने कुल 14 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में से सिर्फ एक ही फिल्म हिट रही। लेकिन ट्विंकल ने बॉलीवुड में न सही अपनी किताबों और कॉलम के जरिये एक खास मुकाम हासिल कर लिया।

yashbharat

बता दें कि साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ट्विंकल ने इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था। ट्विंकल ने साल 2001 में ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ की थी, जो उनकी आखिरी फिल्म थी।

Advertisements